लोगों ने किया Big Boss 15 को बॉयकॉट, पूरा मामला सुशांत सिंह राजपूत पर आकर अटका – जाने सारा मसला

Bigboss

डेस्क : बिग बॉस 15 को लोग खूब पसंद करने वाले हैं ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले जितने भी बिग बॉस के सीजन हुए हैं उनको खूब टीआरपी मिली है। इस बार बिग बॉस 15 शुरू होने से पहले बिग बॉस OTT को ऑनलाइन माध्यम से प्रसारित किया गया था, जिसको दिव्या अग्रवाल ने जीता था। आज बिग बॉस 15 का पहला एपिसोड शूट किया जाएगा। फिलहाल के लिए आज सलमान खान सब का इंट्रोडक्शन करेंगे, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इस शो को बॉयकॉट करने की बात चल रही है। साथ ही साथ इसमें अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी नाम सामने आ रहा है।

शो पर रणवीर सिंह भी दस्तक देंगे, बता दें कि रणवीर सिंह अपने शो द बिग पिक्चर के प्रमोशन के लिए आएंगे। यह “द बिग पिक्चर” नाम का शो रणवीर सिंह के खुद का शो होगा। बता दें कि शो पर असीम रियाज के भाई उमर रियाज भी मौजूद रहेंगे जो असिम रियाज को सेट पर छोड़ने आएंगे। शो पर असिम रियाज और उनके भाई उम्र रियाज़ भी आने वाले हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की जैसे ही शो पर दोनों भाई आए तो लोगों की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। बता दें कि उमर रियाज शो पर हिंसा लेने आए हैं। आसिम रियाज ने अपने भाई को लेकर कहा कि इस लड़के के अंदर एक आग है, गुस्सा है, इमोशन है।

ऐसे में नर्वस होने की जरूरत नहीं है यह गेम एक्शन और रिएक्शन का है। जब यह बातें हो रही थी तो सलमान खान ने उनको रोक कर कहा की सुन लो भाई – मुझे नहीं लगता यह तुम्हारी बातें फॉलो करने वाला है। खबर यह निकल के आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इस शो का हिस्सा बनने आ रही हैं। बताया जा रहा था कि वह हर हफ्ते 35 लाख रुपए चार्ज करेंगी लेकिन किसी कारण वश अब वह बिग बॉस को ज्वाइन नहीं कर रही है। यदि ऐसा होता तो लोगों ने सोशल मीडिया पर बिगबॉस को बॉयकॉट की मांग कर दी थी। फिलहाल के लिए यह जानकारी निकल कर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती शो पर हिस्सा नहीं लेंगी।

You cannot copy content of this page