May 19, 2022

पायल रोहतगी ने कैमरे के सामने Saisha Shinde के बारे में कहा सच, लड़के होने पर उठे सवाल – छिड़ी बहस

lockupp contestant

डेस्क : कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। आए दिन शो के प्रतिभागी आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं। कभी कभी छोटी – छोटी बातों पर भी भिड़ जाते हैं। इसी बीच अब पायल रोहतगी और सायशा शिंदे के बीच जमकर बहस हुई। पायल ने इस बात के लिए माफ़ी भी मांगी है।

दरअसल, जेल में सभी प्रतिभागियों को शारीरिक श्रम का टास्क मिला था, जिसमें सारे कैदियों को खटिया बनाने का कार्य दिया गया था। एक ब्लू टीम और एक ऑरेंज को बनानी थी। पहली टीम में सयशा, अंजलि, प्रिंस और पूनम थे। वहीं दूसरी टीम में शिवम, मुनव्वर, पायल और आजमा थे। बवाल तब हुआ, जब टास्क के बाद पायल की टीम जीत गई।

पहले प्रिंस नरूला ने अपनी अपोजिशन के टीम की खटिया खराब कर दी और सामान भी फेंक दिया। फिर भी पायल की टीम खटिया बनाने में जीत गई। जिसके बाद इस बात होने लगी कि आख़िर पायल की टीम कैसे जीत गई। इस पर प्रिंस ने कहा कि उनके टीम में दो लड़के मुनव्वर और शिवम थे और इसलिए वे जीत गए।

फिर पायल रोहतगी ने कहा कि खटिया को पकड़ना और करना भी पड़ता है जिसके लिए दो लड़के थे। फिर भी तुम्हारे टीम में थी न लड़का सायशा, तुमने और सायशा ने अच्छा काम किया है। पायल के इतना कहने के बाद दोनों टीमों में बहस छिड़ गई और बवाल हो गया। फिर पायल रोहतगी ने अपनी सफाई भी दी और कहा कि मेरा वह मतलब बिल्कुल भी नहीं था। मैंने बस ये कहा कि सयशा मजबूत हैं। इसको उस जोन में ना लेकर जाएं।

इसके बाद प्रिंस से सायशा कहती है कि जब जेलर करण कुंद्रा आए तो पायल इसके लिए माफी मांगे और तब उसे भी शर्मिंदगी महसूस हो। फिर पायल कैमरे के सामने आकर माफी मांगती है और कहती है कि मेरा ऐसा कोई मतलब नहीं था। यह बस गलतफहमी है।