पायल रोहातगी और रेसलर संग्राम बंधे शादी के पवित्र बंधन में – देखिए इस पावर कपल की रोमांटिक तस्वीरें

payal rohatgi

डेस्क : लॉक अप की उपविजेता और अभिनेत्री पायल रोहतगी ने बीते दिन (9 जुलाई) को आगरा में पहलवान और वित्त मंत्री संग्राम सिंह के साथ शादी कर ली है। यह जोड़ा पिछले 12 सालों से साथ रह रहा था। बता दें की लाल लहंगे के साथ चोली में पायल ने भारी गहने भी पहने थे। साथ ही साथ उन्होंने अपना मेकअप बहुत ही मिनिमल रखा था।

मैचिंग सफा के साथ बेज रंग की शेरवानी में संग्राम भी काफी हैंडसम लग रहे थे। इस कपल ने अपनी शादी से पहले आगरा में एक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन भी किया था। दोनों ने अपनी शादी से एक दिन पहले एक पुराने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की थी। इससे एक दिन पहले ही दोनों ने हल्दी सेरेमनी भी की थी। दोनों ने अपनी हल्दी के लिए मैचिंग पीले रंग के कपड़े पहने थे। पायल ने पहले ईटाइम्स टीवी को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने सभी शादी के समारोहों के लिए लहंगा पहनने का डिसाइड किया था, वैसे तो उन्होंने शादी के बाद मंदिर जाने के लिए एक साड़ी पहनी थी।

इस दमदार जोड़ी ने अपने संगीत समारोह में जमकर डांस भी किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपने संगीत में रोमांटिक डांस भी करके दिखाया। पायल ने बताया की मैं अपने लॉक अप के सभी सह-प्रतियोगियों को मुंबई रिसेप्शन में आमंत्रित कर रही हूँ। दिल्ली रिसेप्शन 14 जुलाई को है इसलिए शादी 9 जुलाई को है। मैं सभी को निमंत्रण भेज रही हूँ क्योंकि यह एक खूबसूरत अवसर है। लॉक अप के सभी कंटेस्टेंट यहाँ पर आमंत्रित है क्योंकि मैंने उनके साथ करीब तीन महीने बिताए हैं। यह उन पर निर्भर करता है कि वह इस अवसर में सम्मिलित होना चाहते हैं या नहीं, निमंत्रण निश्चित रूप से सब के पास जाएगा।”

2011 में रियलिटी शो सर्वाइवर इंडिया की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया। अभिनेत्री ने एक साल बाद संग्राम के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया और उन्होंने फरवरी 2014 में सगाई कर ली। संग्राम और पायल 12 साल से एक साथ रह रहे हैं।

ये भी पढ़ें   बहुत बुरी खबर? राजू श्रीवास्तव अब वेंटीलेटर पर ही... जानें वीडियो में क्या बोले सुनील पाल