अरुणिता कंजीलाल के साथ संबंधों पर पवनदीप राजन ने किया बड़ा खुलासा, परिवार ने दोनों की दोस्ती पर उठाए सवाल

Aurnita Pawandeep

डेस्क : इंडियन आइडल 12 खत्म हो चुका है। इंडियन आइडल 12 को पवनदीप राजन द्वारा जीता गया था। इसीके साथ अरुणिता कंजीलाल ने भी उनका जमकर साथ दिया था। अरूणिता कांजीलाल को भारत की जनता ने इंडियन आईडल 12 का रनरअप चुना था। इतना ही नहीं जब से इंडियन आइडल 12 खत्म हुआ है उसके बाद से ही दोनों की लोकप्रियता में बड़ा उछाल देखा गया है।

Pawandeep Aurnita

जब यह शो टीवी पर आता था तो लोग दोनों की दोस्ती के बारे में चर्चा करते थे। इतना ही नहीं चर्चा कुछ इस कदर बढ़ गई थी कि पवनदीप राजन को खुद इंटरव्यू में बताना पड़ा कि दोनों के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिसको लेकर बातें हो। वह दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच में कोई भी रोमांटिक एंगल मौजूद नहीं है।

arunita-and-pawandeep

पवनदीप राजन का कहना है कि हम लोग इसलिए साथ रहना चाहते हैं क्योंकि आने वाले समय में बड़े-बड़े काम हमको साथ में करने है। दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो बनाना चाहते हैं। उन्हें और भी ज्यादा गाने मिलकर गाने हैं। दोनों को बड़े स्तर पर जनता का मनोरंजन करना है, जिसके चलते वह साथ में रुके हुए हैं और अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। ऐसे में अरूणिता कांजीलाल का कहना है कि जब तक वह बूढ़े नहीं हो जाते हैं, उनकी दोस्ती सदा कायम रहेगी।

Aurnita Pawandeep

इंडियन आइडल 12 के अलावा 2015 में जब द वॉयस आया था तो उसमें भी पवनदीप राजन ने हिस्सा लिया था और उन्होंने शो को जीत लिया था। लोगों को उनकी आवाज बहुत पसंद आती है। इतना ही नहीं उत्तराखंड सरकार ने उनको युथ ब्रांड एंबेसडर चुना हुआ है। वह लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं और कई युवाओं की प्रेरणा का स्त्रोत है। पवनदीप राजन बचपन में उत्तराखंड के लोकल गाने गाते थे। अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन के माँ बाप का कहना है की दोनों जाने सिर्फ अपने काम पर फोकस करो क्यूंकि जिंदगी बहुत लंबी है।

उनकी सुरीली आवाज से सभी लोग मंत्रमुग्ध हो जाते थे, जिसके चलते उनको आगे बढ़ने का हौसला मिला। वह बचपन से ही गाना गाने का शौक रखते हैं। उनका जन्म 27 जुलाई 1996 को हुआ था। उनको हर चीज ऊपर वाले से ही नहीं मिली है बल्कि उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से भी लोगों को मनोरंजन किया और देश-विदेश में अपनी पहचान बनाई।

You cannot copy content of this page