हाथ में गुलाब लेकर Pawandeep ने घुटनों के बल बैठकर किया प्रपोज, ऐसे शरमाईं Arunita -देखें Video

Pawandeep Aurnita

डेस्क : इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और आरुणिता कांजीलाल का इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो गया है।वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल एक दुसरे को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि इस वीडियो को बार बार देखा जा रहा है। इंडियन आइडल के मंच पर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की लव केमिस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि काम के सिलसिले में अरुणिता और पवन अक्सर ही मिलते रहते हैं। उन्होंने एक ही बिल्डिंग में फ्लैट लिया हुआ है, जहां पर वह म्यूजिक की कंपोजिंग करते हैं और साथ में रियाज करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो डाला है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की पवनदीप राजन अपने घुटनों पर बैठकर अरुणिता कांजीलाल को प्रपोज कर रहे हैं। इस वीडियो में वह अरुणिता कांजीलाल के लिए जमकर प्यार लुटा रहे हैं, बता दें कि उन्होंने गाना गाने के साथ-साथ वीडियो में भी डांस किया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है। वह अब एक लाइम लाइट का हिस्सा बन चुके हैं।

पवनदीप लगातार फैंस के साथ अपने डांस वीडियो शेयर करते रहते हैं ऐसे में उन्होंने एक बार डांस वीडियो इंटरनेट पर डाल कर सब को अपना दीवाना बना दिया है। अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी को हर कोई चाहता है। ऐसे में लोग कयास लगा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ बात चल रही है? पवनदीप और अरुणिता ने शो के खत्म होने के बाद सभी बातों का जवाब देते हुए कहा कि वह सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहे हैं, जिसके चलते वह प्यार की बातें नहीं सोच सकते। उनको चाहने वाले लोग कमेंट में लिख रहे हैं “Best Couple” ऐसे में एक और यूजर ने लिखा “wow, so sweet of you both -together” ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन आईडल 12 का शो पवनदीप राजन ने जीता था, ऐसे में अरुणीता कांजीलाल शो की फर्स्ट रनर अप थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page