पवनदीप और अरुणिता ने लंदन में यूं साथ मनाई अपनी पहली दिवाली- प्रशंसकों ने जमकर बरसाया प्यार – देखें Photos

Aurnita Pawandeep First Diwali

डेस्क : इंडियन आइडल 12 की फेमस जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल संगीत उद्योग में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं। दोनों इस वक्त काफी फेमस नाम बन गए हैं। दोनों सिंगिंग रियलिटी शो में अपने अभिनय के दम पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक बटोर चुके हैं।

Pawandeep, Arunita celebrate Diwali together in London; fans say 'super jodi'

पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल और इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी इस समय इंटरनेशनल म्यूजिक टूर के लिए लंदन में पहुंचे हुए हैं। उनकी लंदन की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। शुक्रवार को, इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिवाली की पोस्ट साझा की थी जिसमें उनके साथ अरुणिता भी मौजूद हैं।

तस्वीर शेयर करके उन्होंने लिखा “सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, सकारात्मक रहें, मुस्कुराते रहें” आरूदीप की इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले गदगद हो रहे हैं। उनके करोड़ों प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में प्यार भेजा है और उनको अब तक की सबसे बेस्ट जोड़ी कहा है। इन फोटोज में पवनदीप ने सफेद ड्रेस पहनी है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। अरुणिता ने भी स्टाइलिश ओवरकोट पहना हुआ है जिसमें वह डिज़ाइनर साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं।

टीवी रियलिटी शो के बाद के बाद से ही दोनों की लोकप्रियता में में एक बड़ा उछाल देखने को मिला है। विजेता पवनदीप और उपविजेता अरुणिता ने अपने युगल गीतों के जरिए विभिन्न टेलीविजन शो में संगीत समारोहों में ग़जब की केमिस्ट्री दिखाई है। इंडियन आइडल 12 में उनके रिश्तों की अफवाहें उड़ीं जिसपर उन्होंने खुले तौर पर इसका खंडन किया है और कहा है कि वे बहुत अच्छे दोस्त और सिंगिंग पार्टनर हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page