Pankaj Tripathi की ये आनेवाली फिल्म है ‘Sherdil’, सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कहीं ये बात

Pankaj Tripathi

Pankaj Tripathi

डेस्क : Pankaj Tripathi अपनी उम्दा कलाकारी से हर बार फैंस और क्रिटिक्स का दिल जीत लेते हैं. शायद यही कारण है कि आज कल हर दूसरी-तीसरी फिल्म में उन्हें देखा जाता है. उनकी हर फिल्म की स्टोरी यूनीक और कमाल की होती है. एक बार फिर Pankaj Tripathi ने ऐसी ही यूनीक स्टोरी चुनीं है। पंकज त्रिपाठी ने अपनी इस नई फिल्म “शेरदिल” (Sherdil) की शूटिंग शुरू कर दी है. यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. इस फ़िल्म की स्टोरी पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रभावित है. इस फ़िल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज दोनों के द्वारा सह-निर्मित से किया जा रहा है।

क्या है Pankaj की इस फ़िल्म की स्टोरी? दरअसल, पीलीभीत में गांव के लोग अपने घर के बुजुर्गों को बाघों के शिकार के लिए छोड़ देते हैं. और फिर प्रशासन से मुआवज़े की डिमांड करते थे. लेकिन बुज़ुर्ग लोगों पर बढ़ते हमले की तादात देख कर वन अधिकारियों को वास्तविक घटनाओं पर सन्देह होता है. इस फ़िल्म में पंकज ने गांव के प्रधान की भूमिका निभा रहे हैं जो कि अपने परिवार को बचाने के लिए घने जंगलों में जाने को मजबूर हो जाते हैं।

और कौन है इस फ़िल्म में? पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ उनकी पहली फिल्म OMG के सीक्वल की शूटिंग पूरी की है. इसे पूरा करने के बाद अब पंकज श्रीजीत मुखर्जी की अगली फिल्म शेरदिल की शूटिंग में लग गए हैं. शेरदिल में पंकज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ अभिनेता नीरज काबी और सयानी गुप्ता को सह-कलाकार के रूप में देखा जा सकता है. दरअसल, इस फ़िल्म की शूटिंग 2020 में शुरू होनी थी. लेकिन महामारी के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी. अब चुकीं हालात बेहतर है तो फिल्म के कलाकारों और क्रू ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्देशक श्रीजीत ने पंकज त्रिपाठी के बारे में एक ब्यान दिया है उन्होंने कहा है कि, “पंकज त्रिपाठी आज देश के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. उन्हें सेट पर देखना आधी लड़ाई जीतना जैसा है. वह हमेशा नई चीजों को आज़माने और जरूरत पड़ने पर सुधार करने के लिए उत्साहित रहते हैं. उनकी उपस्तिथि एक निर्देशक के लिए बेहद खुशी की बात है”।

You may have missed

You cannot copy content of this page