फिल्मों में आने से पहले होटल में खाना बनाते थे पंकज त्रिपाठी – KBC 13 के मंच पर खोला जिंदगी से जुड़ा अनसुना राज़ : जानें

Pankaj Triphati KBC

डेस्क : इस वक्त कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 13 टीवी पर छाया हुआ है, बता दें कि हर कोई शो को देख रहा है। शो को अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है। हाल ही में देश के सुपर स्टार और बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार पंकज त्रिपाठी मंच पर पहुंचे। पंकज त्रिपाठी को देखकर सभी लोग उत्साहित हो गए। बता दें कि खुद अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की तारीफों के पुल बांध दिए। शो पर पंकज त्रिपाठी की जिंदगी से जुड़ा एक अनोखा किस्सा सामने निकल कर आ रहा है।

यह किस्सा जानकार आप जरूर चौंक जाएंगे। किस्सा जानने से पहले आपके दिमाग में एक सवाल आ रहा होगा की आखिर पंकज त्रिपाठी को KBC 13 के मंच पर आने की क्या जरूरत पड़ गई ? तो बता दें कि हर शुक्रवार को एक ऐसा कंटेस्टेंट्स शो पर आता है जो समाज के सुधार के लिए काम करता है और वह उसके लिए पैसे देता है। ऐसे में पंकज त्रिपाठी के साथ प्रतीक गांधी भी शो पर आए थे। जैसे ही पंकज त्रिपाठी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा यह अनसुना राज़ खोला तो वह चौंक गए। किसी को भी इस बात का विश्वास नहीं हुआ।

जब पंकज त्रिपाठी अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे तो अमिताभ बच्चन ने पूछा कि क्या आप खाना बनाना जानते हैं? इस बात पर पंकज त्रिपाठी ने जवाब दिया कि मैं प्रोफेशनल कुक रह चुका हूं। जब मैं एक्टिंग करता था तो सुबह रिहर्सल करता था और पैसे जमा करने के लिए रात को एक होटल पर खाना बनाता था। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला से पूछा कि क्या वह खाना बनाना जानते हैं? तो मृदुला कहती हैं कि मुझे खाना बनाना इन्होंने ही सिखाया है। यह बातें जानकार पंकज त्रिपाठी के चाहने वाले चौंक गए हैं।

You cannot copy content of this page