एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने साधा पंत पर निशाना कहा, ‘यह बात छुपा कर मैंने तुम्हारी इज्जत बचा ली’

एक बार फिर उर्वशी रौतेला ने साधा पंत पर निशाना कहा, ‘यह बात छुपा कर मैंने तुम्हारी इज्जत बचा ली’ 1

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Risabh Pant) अपने खेल की वजह से तो सुर्खियों में बने ही रहते हैं. लेकिन आजकल वह किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं. पंत का नाम पहले भी कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ जुड़ चुका है. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा गर्मी चल रही है. पिछले कुछ दिनों में दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट साझा की थी. और हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक और तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

कुछ दिनों पहले ही उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिससे कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसे जिसे पढ़कर लोग कयास लगा रहे हैं कि यह ऋषभ पंत पर निशाना साधने के लिए है. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ग्लैमरस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैंने अपनी तरफ की कहानी ना बता कर तुम्हारी इज्जत बचाई है.” वहीं लोगों का मानना है कि इस पोस्ट के जरिए उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर ऋषभ पंत पर निशाना साधा है.

कुछ दिनों पहले ही भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, “कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोलते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइन मिल सके और वह न्यूज़ में रह सकें. दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं.” ऋषभ ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा था, “मेरा पीछा छोड़ो बहन,झूठ की भी हद होती है.”

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...

गौरतलब है कि ऋषभ पंत ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ रिलेशनशिप में है. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से इंटीरियर डिज़ाइनर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां अटकलें लगाई जा रही थी कि 2019 में फॉर्म में न होने के कारण ऋषभ पंत ने Watsapp पर उर्वशी रौतेला को ब्लॉक कर दिया था.