December 7, 2022

कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कल को राखी सावंत को भी खड़ा कर दोगे ?

hema malini

मथुरा से हेमा मालिनी सांसद हैं. कंगना रनौत का आगामी चुनाव में यहां से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज है. यही सवाल जब एक्ट्रेस और सासंद हेमा मालिनी से पूछा गया तब उन्होंने राखी सावंत का नाम ले लिया. दरअसल, हेमा मालिनी हाल ही में राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इस दौरान कंगना रनौत से जुड़ा एक सवाल उनसे किया गया. हेमा मालिनी से पूछा गया कि क्या 2024 का लोकसभा चुनाव कंगना रनौत मथुरा सीट से लड़ेंगी.

समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में दिख रहा है कि हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि यह चर्चा हो रही है कि मथुरा से लोकसभा 2024 का चुनाव एक्ट्रेस कंगना रनौत लड़ने वाली हैं, आपका क्या विचार है? तब इस सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा कि ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है. मैं मेरा विचार क्या बताऊं… मेरा विचार बस भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू इट.’

एक्ट्रेस यहीं नहीं रूकी इसके बाद आगे कहा कि मथुरा से आप लोग सिर्फ फिल्म आर्टिस्ट को लड़ाना चाहते हैं. मथुरा के लोग यदि सांसद बनाना चाहेंगे, तब आप उन्हें वोट नहीं देंगे, क्योंकि ऐसा आप सभी के दिमाग में डाल दिया गया है कि मुथेरा से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा. आप केवल फिल्म स्टार ही चाहते हैं. आप कल को राखी सावंत को भी कहेंगे और वह भी बन जाएंगी.

ये भी पढ़ें   दुखद! Jubin Nautiyal हुए हादसे के शिकार -सिर में आई चोट, कोहनी-पसलियां भी टूटीं…