Nusrat Jahan ने एक्स हसबैंड को बताया था बाईसेक्सुअल, निखिल जैन ने कहा – गलती हो गई थी पर…

Nikhil Jain Nusrat Jahan

डेस्क : बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद Nusrat Jahan और उनके पति Nikhil Jain के बीच शादी के एक साल बाद ही अनबन शुरू हो गई थी. जो कि अब काफी समय से चर्चा में चली आ रही है. इन दोनों की शादी को हाल ही में कोलकाता कोर्ट ने अमान्य करार दिया है. बता दें कि अब दोनों अलग अलग होकर अपने अपने रास्ते पर चल दिए हैं. लेकिन आरोपों का सिलसिला अभी भी जारी है।

Nusrat Jaha Boy photos

क्या आरोप लगाए Nusrat ने Nikhil पर? नुसरत ने निखिल से अलग होने के बाद उनपर कई आरोप लगाए हैं. लेकिन सबसे बड़ा आरोप यह लगाया है कि निखिल जैन बाइसेक्सुअल है. अब इतने महीनों बाद निखिल जैन ने अपने ऊपर लगे इन संगीन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

क्या कहा Nikhil Jain ने? Nikhil ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने अपने उपर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. निखिल ने कहा कि उनपर कई आरोप लगाए गए हैं जो कि ग़लत है. साथ ही उन्होंने अपने उपर बाइसेक्सुअल होने के आरोप पर सीधा सीधा जवाब देते हुए कहा है कि, “मैं बाइसेक्सुअल नहीं हूं”. साथ ही उन्होंने या भी माना कि वें अभी भी अपनी पूर्व पत्नी यानि कि नुसरत जहां से प्यार करते हैं।

Nusrat Jahan Yash Gupta

जानकारी के लिए बता दें कि जब नुसरत जहां निखिल से अलग हुई तो वे उस समय माँ बनने वाली थी. और अफवाहें उड़ रही थी कि वे यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है. नुसरत ने अगस्त महीने में एक बेटे को जन्म दिया जिसे यश दासगुप्ता ने पिता का नाम दिया है. जिसके तुरंत बाद ही नुसरत की सिंदूर वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. तभी से नुसरत के फैंस उनकी और यश दासगुप्ता की शादी को लेकर सवाल उठाने लगे. हालांकि इन सभी सवालों पर नुसरत ने अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

You may have missed

You cannot copy content of this page