नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ रचा लिया शादी ! फोटो शेयर कर बोलीं- ‘हमें आशीर्वाद दीजिए’

Nusrat Jahan

डेस्क: हाल ही में अभिनेत्री टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही है, इस फोटो के कैप्शन के माध्यम से उन्होंने बताया कि वे एक नई फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, ये पोस्ट कोलकाता की एक अदालत के फैसले के कुछ दिनों बाद आई है कि बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी तौर पर वैध नहीं थी।

अब सवाल ये उठता है कि क्या सच में नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता के साथ शादी रचा कर ली, क्योंकि कोर्ट के फैसला के बाद उन्होंने एक बार फिर से यश दासगुप्ता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो अपने आप में ही एक बड़ा सवाल बनता दिख रहा है, तस्वीर को देखने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स और नुसरत के कुछ फैंस लगातार कॉमेंट कर इस बात की सच्चाई जानना चाहते हैं। हालांकि, दोनों एक साथ फिर क्यों साथ हैं इसका खुलासा उन्होंने खुद ही किया है।

Nusrat Jahan

बता दे की नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तसवीरें पोस्ट कीं,, जिसमें एक फोटो में वो क्लैपबोर्ड पकड़े हुए और अपनी नई फिल्म मास्टरमोशाय अपनी किचू देखनेनी के मुहूर्त में नजर आ रहे हैं, कैप्शन में लिखा, ‘हमें आशीर्वाद दें’,, इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़नेवाला एक इमोजी भी शेयर किया है। यश ने भी इंस्टाग्राम पर मुहूर्त फंक्शन की एक तसवीर शेयर की थी।

फिर उन्होंने कैप्शन के माध्यम से लिखा है “माई नेक्स्ट का मुहूर्त, ‘मास्टरमोशाय अपनी किचू देखनेनी’… आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है.” शीलादित्य मौलिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म पश्चिम बंगाल में स्टूडेंट राजनीति पर आधारित है, जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत पिछले साल से ही यश के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों ने अगस्त में अपने पहले बच्चे यिशान का वेलकम किया, जबकि नुसरत ने स्पष्ट रूप से पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने यश से शादी की है।उसने पिछले महीने अपने जन्मदिन के केक की तसवीरें शेयर की थीं जिस पर ‘पति’ और ‘डैड’ लिखा हुआ था।

You may have missed

You cannot copy content of this page