Nusrat Jahan ने यशदास गुप्ता के Liv-In रिश्ते पर लगाई मुहर? इंस्टाग्राम की इस Video से एक बार फिर सुर्खियों में एक्ट्रेस : देखें Video

Nusrat Jahan Yash Gupta

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है, हाल ही में उनको एक पुत्र हुआ है। पुत्र का नाम उन्होंने ईशान रखा है, अक्सर ही सोशल मीडिया पर यह बात होती रही की नुसरत जहां के बेटे के पिता कौन है? इसका जवाब हम बाद में देंगे लेकिन पहले आपको बताते चलें कि नुसरत जहां ने 2019 में व्यवसाई निखिल जैन से शादी की थी। एक साल बाद उन्होंने अपनी शादी को ठुकरा दिया था। नुसरत जहां के साथ निखिल जैन भी चर्चा का विषय बन गए थे, बता दें कि निखिल जैन और नुसरत जहां के बीच आई खटास से उनके फैंस काफी परेशान हुए थे।

सभी लोगों ने चिंता व्यक्त की थी कि आखिर अब दोनों आगे कैसे रहेंगे। नुसरत जहां ने अपने व्यवसाई पति निखिल जैन पर कई आरोप लगाए जिसमें उन्होंने पैसों को लेकर धोखाधड़ी, दबाव और जोर जबर्दस्ती जैसी बात कही है। ऐसे में नुसरत जहां ने निखिल जैन से लड़ाई करके दूसरा घर ले लिया था जिसमें वह अलग रहने लगी थी। धीरे-धीरे नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ पॉलीटिकल रैली में नजर थी। साथ ही यश दासगुप्ता जब नई फिल्म रिलीज करने वाली थी तो उनके साथ नुसरत जहां हर जगह खड़ी थी। दोनों के बीच करीबियां काफी बढ़ गई थी। यह वीडियो एक फैन के द्वारा बनाया गया है। जिसमें लिखा है की यश को और आपके बेटे के जन्म की खूब बधाइयां। इस वीडियो में नुसरत जहां यश दास गुप्ता के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आ रही हैं।

फैन पेज पर लिखा गया है यीशान के जन्म के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक बच्चे की तस्वीर देखने का मौका नहीं मिला है। हमें प्लीज़ बच्चे की तस्वीर दिखाओ। बता दें की नुसरत जहां निखिल जैन के साथ एक साल से लिविन रिलशन में हैं। अस्पताल में नुसरत की एक एक जरूरत का ख्याल यशदासगुप्ता ने रखा था।

You may have missed

You cannot copy content of this page