बेटे के जन्म के बाद अब और भी ज्यादा चार्मिंग हो गई हैं Nusrat Jahan – Viral तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस को

Nusrat

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां लंबे समय से सुर्खियों में है। बता दें कि पहले तो वह अपनी शादी तोड़ने के चलते लोगों की नज़रों पर चढ़ गईं थी और अब सिंगल मदर बनने के चलते वह बातों का विषय बनी हुई हैं। नुसरत जहां जिस तरीके से बंगाली फिल्मों में एक्टिंग करती हैं उसी धमाकेदार तरीके से वह राजनीति में भी सक्रिय हैं। इतना ही नहीं बल्कि नुसरत जहां को देश-विदेश से भी समर्थन प्राप्त है। वह अपनी साल 2019 में की गई शादी को तोड़ चुकी हैं।

नुसरत जहां का कहना था कि वह निखिल जैन के साथ हुई शादी को कानूनी तौर पर अमान्य मानती हैं। वह एक भारतीय नागरिक हैं और भारतीय कानून के मुताबिक दूसरे देश में की गई शादी का कानून के मुताबिक़ कोई मतलब नहीं रहता है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत जहां के इंस्टाग्राम पर अनेकों फॉलोअर्स है। ऐसे में जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो डालती है तो वह मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में वह अपने सिंगल मदरहुड को इंजॉय करती नजर आ रही है। बार-बार लोग इंटरनेट पर उनसे एक ही सवाल पूछते हैं कि आखिर नुसरत के बच्चे के पिता का क्या नाम है ? 26 अगस्त को नुसरत जहां ने ईशान बेटे को जन्म दिया था। इंटरनेट पर लोग अब उनके बेटे ईशान की एक झलक पाने के लिए उनसे रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें डाली है इस फोटोशूट को हर कोई पसंद कर रहा है। इस फोटोशूट में नुसरत जहां ने ग्रे कलर का डिजाइनर ड्रेस पहना है। वह ग्रे कलर की डिजाइनर ड्रेस में पोज देती हुई बेहद ही हॉट नजर आ रही है। इसी के साथ उन्होंने हाथ में घड़ी पहनी है यह घड़ी उनके लुक को और निखार रही है। नुसरत जहां की तस्वीर को लोग बार-बार देख रहे हैं, ऐसा माना जा रहा है कि मां बनने के बाद नुसरत जहां की सुंदरता में चार चांद लग गए हैं। इससे पहले भी नुसरत जहां ने अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। इस टॉप में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

You cannot copy content of this page