Nusrat Jahan का बेटा हुआ 1 महीने का, केक पर लिखा नाम और यूँ किया पार्टी को सेलिब्रेट – देखें Photos

nusrat jahan son 1 month

डेस्क : हाल ही में बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां काफी चर्चा में थी। बता दे की उन्होंने एक पुत्र को जन्म दिया है। पुत्र का नाम Yishan है। उनके पुत्र के नाम कुछ खास है क्योंकि वह Yishan में पहले अंग्रेजी शब्द का Y लगाती हैं। हालांकि इस बात का उन्होंने कभी जिक्र नहीं किया है लेकिन लोगों का मानना है कि उन्होंने Y शब्द इसलिए लगाया है क्यूंकि यश दस गुप्ता का नाम Y अक्षर से शुरू होता है।

फिलहाल उन्होंने अपने बच्चे के एक महीना पूरा होने की खुशी में जश्न मनाया है। बता दें कि उन्होंने एक पार्टी रखी, उस पार्टी में उन्होंने ब्लू कलर का केक मंगाया। केक में एक प्यारा और छोटा सा टेडी बेयर बना हुआ नजर आ रहा है, जिस पर चांद सितारे लगे हुए हैं। केक पर Yishan का नाम लिखा है। अपने बच्चे के एक महीने के होने पर वह काफी खुश नजर आ रही है, बीते दिनों नुसरत और यश दस गुप्ता की अफेयर की खबरे छाई हुईं थी बता दें कि नुसरत जहां अपनी डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंची थी तो उनके साथ यश दासगुप्ता भी गए थे।

पूरे वक्त यश दासगुप्ता और नुसरत जहां साथ थे, जब नुसरत जहां ने Yishan को जन्म दिया तब यह खुशखबरी यश दासगुप्ता ने आकर सबको दी थी। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर भी नुसरत जहां का खूब साथ दिया। पूरे वक्त यश दासगुप्ता ही नुसरत जहां का ख्याल रखते रहे। यश दासगुप्ता का असली नाम देबाशीष दासगुप्ता है। यह बात तब कंफर्म हुई जब नुसरत जहां ने अपने बच्चे का बर्थ सर्टिफिकेट बनाया क्योंकि बर्थ सर्टिफिकेट पिता के नाम पर देवाशीष दासगुप्ता लिखा हुआ था। देबाशीष गुप्ता और यश दासगुप्ता एक ही इंसान हैं। फिलहाल दोनों SOS कोलकाता नामक फिल्म में नजर आए थे, इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की गई थी।

You cannot copy content of this page