1 February 2023

अब भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे Khesari Lal Yadav, कहा – बहुत हो गया अब बर्दाश्त नहीं होगा..

अब भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देंगे Khesari Lal Yadav, कहा - बहुत हो गया अब बर्दाश्त नहीं होगा.. 1

न्यूज़ डेस्क : आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी एक बड़ी इंडस्ट्री के रूप में स्थापित हो चुकी है। इस इंडस्ट्री के गाए हुए गाने ग्लोबल ट्रेंडिंग कर रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने काफी नीचे से आकर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है।

यह लोगों में काफी चर्चित रहते हैं। इनका एक्टिंग और बोलने का तरीका लोगों को काफी भाता है। वहीं यह अपने इंडस्ट्री के अन्य कलाकारों से भीड़ते रहते हैं। पवन सिंह और खेसारी लाल यादव का विवाद काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर चलता रहा। इसी बीच बीते रात खेसारी लाल यादव एक बार फिर लाइव आकर सबको भावुक कर दिया है।

बेटी का फोटो लगा कर बनाया गाना

खेसारी लाल यादव बीते रात सोशल मीडिया पर लाइव आकर राजपूत समाज से काफी भावुक होते हुए कई सवाल कर रहे थे। खेसारी कहते हैं क्या आप लोग गलत चीज को हमेशा ऐसे ही सपोर्ट करेंगे? वे कहते हैं जब ऐसी चीजें हमारी फैमिली पर आती है तो सब चुप हो जाते हैं। मेरी बेटी का फोटो लगाकर गाना गाया गया है और अब बेटी को टारगेट किया जा रहा है। राजपूत समाज से पूछता हूं कि जो लोग खेसारी लाल यादव को हथियार लेकर ढूंढ रहे थे अब कहां है। खेसारी लाल यादव ने कहा कि हमारी फैमिली ने किसी का क्या बिगाड़ा है।

बेटी को मत करो टारगेट

दरअसल खेसारी लाल यादव के बेटी का फोटो लगाकर एक गाना गाया गया। जिस पर खेसारी लाल यादव बिलख कर रात के 3:00 बजे सोशल मीडिया पर लाइव आकर लोगों को यह सब बात बताने लगे। वह कहने लगे कि ऐसे ही मैं स्टार नहीं बन गया हूं ।उसके पीछे काफी मेहनत है। उन्होंने कहा कि आज मैं स्टार नहीं बल्कि एक पिता के हैसियत में बात कर रहा हूं। खेसारी लाल यादव ने कहा कि मैं 24- 24 घंटे काम करता हूं। मुझे काम करने दीजिए यदि आप लोग कहिए तो मैं इंडस्ट्री को छोड़कर किसी दूसरे इंडस्ट्री में जाकर अपने आप को साबित कर लूंगा। खेसारी लगातार अपनी बेटी को टारगेट न करने के लिए प्रार्थना करते रहे।