अपने बोल्ड लुक पर बोलीं उर्फी जावेद : 7 साल इंडस्ट्री में रहने के बाद नहीं मिली पहचान,यहाँ काम के बजाय कपड़ों से मिलती है पब्लिसिटी

Urfi Javed

डेस्क : उर्फी जावेद टीवी जगत का हॉट चेहरा है। बता दें कि वह अक्सर ही छोटे कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं। आज हम आपको यह जानकारी देने वाले हैं कि वह छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं? दरअसल यह जानकारी हम आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक दे रहे हैं, जहां पर उर्फी जावेद ने खुद बताया है कि वह छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं। चलिए जानते हैं इसके पीछे की असली वजह।

वजह जानने से पहले ज़रा हम ऊर्फी जावेद के बारे में कुछ बातें जान लेते हैं। ऊर्फी जावेद टीवी जगत में कई सीरियल में काम कर चुकी हैं। बीते 7 वर्षों से वह लगातार टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है, हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी के मंच पर गई थी लेकिन पहले हफ्ते में ही उनको एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा।

इतना ही नहीं उर्फी जावेद के बारे में खबर आ रही थी कि उन्होंने लिप सर्जरी भी करवाई हुई है। बिग बॉस के मंच से बाहर आते ही उर्फी जावेद ने कहा कि लोगों को पता चल गया है, मैं काफी एंटरटेनिंग हूं। जब मैं उनको अपनी एक्टिंग की क्वालिटी दिखाती थी तो उनको पसंद नहीं आता था लेकिन मेरे कपड़े पहनने का अंदाज उनको बहुत अच्छा लगता है।

मुझे एलिमिनेट करके बिग बॉस अपना ही नुकसान करवा रहा है। मैं लंबे समय से टीवी लाइन में काम कर रही हूँ, मैंने कई एडवर्टाइजमेंट किए है लेकिन मुझे कोई जानता ही नहीं था। जब से मैंने फैशनेबल कपड़े पहनना शुरू किया है तब से हर कोई मेरी चर्चा करने लगा है। पहले मैं अपनी क्वालिटी और एक्टिंग पर ध्यान देती थी लेकिन कोई मेरी बात भी नहीं करता था।

जैसे ही मैंने अपने कपड़ों पर फोकस किया तो मैं समझ गई कि इस इंडस्ट्री में क्या चलता है। मुझे पता है जो दिखता है वही बिकता है। इसलिए मैंने सारा ध्यान कपड़ों पर केंद्रित किया और अपने फैशन सेंस को डेवलप किया। लोग हर तरफ मेरी बातें कर रहे हैं और यह सुनकर मुझे बहुत अच्छा लगता है क्योंकि लंबे वक्त तक मुझे कुछ हासिल नहीं हुआ था।

You may have missed

You cannot copy content of this page