May 18, 2022

करण मेहरा से शादी के बाद भी Nisha Rawal ने गैर-मर्द को किया था KISS, कंगना के Lockupp में खुला चौंकाने वाला राज़

karan mehra wife

टीवी एक्ट्रेस Nisha Rawal कंगना रनौत के शो ‘lock up’ में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही हैं। अपने sense of humour से लेकर अपने fighting spirit तक, निशा ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस हफ्ते, अभिनेत्री ने एक shocking news का खुलासा किया क्योंकि उसने विवादास्पद रियलिटी शो में जीवित रहने के लिए अपनी शादी के बारे में एक चौंकाने वाला रहस्य उजागर किया।

निशा ने कहा कि उसने अपने पूर्व पति करण मेहरा से शादी करते हुए एक और आदमी को चूमा है। जबकि अभिनेत्री ने दावा किया कि वह इसके बारे में खुलकर सामने आई और करण को धोखा नहीं दिया, उसने स्वीकार किया कि वह अपने पुराने दोस्त के प्रति आकर्षित थी।Nisha Rawal ने कहा, “मैंने 2012 में अपने पूर्व पति (करण मेहरा) के साथ शादी की और 2014 मे miscarriage हो गया था। कई लोग इस बारे में जानते हैं। जब मेरा गर्भपात हुआ था तब हमारा बच्चा 5 महीने का था। कई लोग यह भी जानते हैं कि मैं एक शारीरिक और मानसिक रूप से अपमानजनक संबंध मे थी। गर्भपात के बाद, मेरे लिए यह एक झटके के रूप में आया था।

एक महिला के रूप में, मैं बहुत सी चीजों से गुजर रही थी। उस समय मेरे साथ दुर्व्यवहार के कई उदाहरण थे और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं कर सकता था। समाज द्वारा न्याय किए जाने का डर था। आप परिवार के बारे में सोचते हैं। समर्थन की कमी थी। मैं बहुत आघात से गुजर रही थी ।Nisha Rawal ने आगे कहा, “2015 में, मेरे चचेरे भाई के संगीत समारोह में, शारीरिक शोषण की एक बड़ी घटना हुई और मैं पूरी तरह से हिल गई और टूट गई थी। मैं किसी से बात करने के लिए treatment चाहती थी। उस समय, हम भी अपने नए घर में जा रहे थे । वहाँ मैं एक पुराने दोस्त से मिली । हम लंबे समय के बाद मिले थे. मैंने उसे मेरे abusive रिश्ते के बारे मे बताया.मेरे पूर्व पति को पता होता था कि मैं हर बार उससे मिलती थी।

लेकिन मुझे लगता है कि मैं उसके करीब हो गई । मैं वास्तव में उसके प्रति आकर्षित हो गई थी क्योंकि मुझे लगता है कि उस वक़्त मुझे समर्थन की कमी थी और उससे समर्थन मिलने के बाद यह स्वाभाविक था। एक बार जब मैंने उस व्यक्ति को चूम लिया, मैंने उसी दिन अपने पूर्व पति के सामने ये बात कबूल कर लिया और उस घटना के बाद, मुझे लगा कि मुझे इस शादी से बाहर आना चाहिए। मुझे यकीन था कि मैं रिश्ते में नहीं रहना चाहती थी और हमें अपने रास्ते चलना चाहिए। उस समय यह मुश्किल था। ”होस्ट कंगना रनौत ने इस रहस्य को उजागर करने के लिए निशा की सराहना की और कहा कि शादी में हर कोई इस समय से गुजरता है। रानी अभिनेत्री ने कहा, “मुझे खुशी है कि आप आगे आए और इसे संबोधित किया। कई महिलाएं और पुरुष भी आपकी पहचान करेंगे। पुरुष भी अपमानजनक रिश्ते से गुजरते हैं। वे समाज के लिए एक विवाह को शव की तरह घसीटते रहते हैं।”

You may have missed