January 29, 2022

NEW YEAR 2022 : न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में खूब होगा धमाल, बेली डांसरों और Rani Chatterjee के संग झूमेगा सारा पटना

NEW YEAR 2022 Rani Chatterjee

डेस्क : सभी लोगों को नए साल का इंतजार है। हर तरफ नए साल (NEW YEAR 2022) के स्वागत में लोग अनेको प्रकार की तैयारियां करते नजर आ रहे हैं। बिहार में भी नए साल पर लोग अनेकों प्रकार के आयोजन करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी भी अब लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस कई बेली डांसर्स के साथ अपना धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाली है। बिहार के सभी होटलों में नाचने गाने की व्यवस्था की जा रही है।

पाटनवासियों के मनोरंजन के लिए 2 डांसर रूस से आ रही हैं। एक्जीबिशन रोड स्थित होटल गार्गी ग्रैंड के सेल्स निदेशक राकेश कुमार का कहना है की इस बार जश्न विदेशी डांसर के साथ होगा, इतना ही नहीं जश्न में गिटारिस्ट और सेक्सोफोने भी मौजूद होंगे। जीरो ऑवर में केक काटने का भी प्रावधान रखा गया है। ऐसे में अब आपकी इच्छा यह जानने की हो रही होगी की आखिर यह आयोजन कहाँ होगा, तो आपको बता दें की यह सारा कार्यक्रम होटल द पनाश में 31 दिसंबर की रात को किया जाएगा जिसका नाम पाकीजा नजराना नाइट रखा गया है।

होटल के मैनेजर कुमोद शर्मा का कहना है की डांस के अलावा भी अन्य एक्टिविटी मनोरंजन के लिए तैयार किए गए हैं। जानकारी के अनुसार यहां पर लोग खाने पीने की व्यवस्था का भी लुत्फ उठा पाएंगे। इतना ही नहीं होटल मौर्या के मैनेजर का कहना है कि यहां पर डीजे नाइट के साथ सभी प्रकार का मनोरंजन मौजूद है जिसमें यदि कोई परिवार कैंडल लाइट डिनर करना चाहता है तो वह मौजूद है। वहीँ होटलों में डेजर्ट, मॉकटेल, गाला डिनर जैसी लग्जरी व्यवस्था की गई है।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल