नीरज चोपड़ा ने बताया की आखिर उन्होंने क्यों कटवाए अपने लम्बे और सुनहरे बाल – बोले मुझे प्यारे लगते थे वो लेकिन…

Why neeraj chopra cut his hairs

डेस्क : इस वक्त नीरज चोपड़ा देश की आन बान और शान है। बता दें कि नीरज चोपड़ा ने वह काम करके दिखाया था जो आज तक किसी भारतीय खिलाड़ी ने ओलंपिक में नहीं किया था। भाला फेंक प्रतियोगिता में नीरज चोपड़ा ने सबसे दूर भाला फेंक कर भारत की झोली में गोल्ड मेडल लाकर रख दिया था जिसकी वजह से वह रात भर में फेमस हो गए थे। इतना ही नहीं बल्कि उनको अनेकों उपहार इनाम और बधाइयां दी गई थी। ऐसे में नीरज चोपड़ा को आज के समय में बच्चा-बच्चा जानता है। लोग उन्हें प्रेरणा के स्त्रोत के रूप में देखते हैं।

इतना ही नहीं नीरज चोपड़ा के ऊपर लाखों लड़कियां दिल लुटाती दिखती हैं। हाल ही में वह डांस प्लस सिक्स के शो पर गए हुए थे बता दें कि यह शो फिलहाल के लिए टीवी पर नहीं आया है लेकिन टीवी पर आने से पहले ही शो की कुछ क्लिप्स इंटरनेट पर वायरल होती नजर आ रही है, जिसमें नीरज चोपड़ा शक्ति मोहन को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। जब नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को प्रपोज किया था तो राघव का दिल टूट गया था। राघव डांस प्लस सिक्स के शो पर एंकरिंग करते नजर आते हैं। वही अब इस शो की एक और क्लिप वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि राघव, नीरज चोपड़ा से सवाल कर रहे हैं। नीरज चोपड़ा से जो सवाल किया गया उसका सभी को इंतजार लंबे समय से था।

नीरज चोपड़ा ने बताया कि जब वह भाला फेकते हैं तो बार-बार उनकी आंखों के आगे बाल आ जाते थे, जिसकी वजह से वह अपने खेल पर ध्यान नहीं लगा पाते थे और उनका भाला दूर नहीं जा पाता था। ऐसे में उन्होंने सोचा कि इन बालों को ही कटवा लिया जाए हालांकि उन्होंने यह बात भी कबूली कि उनको बाल रखना बेहद ही ज्यादा पसंद है लेकिन लक्ष्य हासिल करने के लिए बालों को कटवाना जरूरी हो गया था। इस शो में नीरज चोपड़ा से एक और सवाल पूछा गया, जिसमें उन्होंने अपने फोन नंबर को लेकर खुलासा किया। नीरज चोपड़ा ने बताया कि उनके पास कोई फोन नंबर नहीं है, जब भी कोई फोन करता है तो वे उनके चाचा जी के पास जाता है और चाचा जी उनसे बात करवा देते हैं। लेकिन इस वक्त नीरज चोपड़ा चाहते हैं कि वह जितने भी लोग उनसे संपर्क करना चाह रहे हैं सब से बातें कर सकें।

You cannot copy content of this page