नीना गुप्ता और Ex-विवियन रिचर्ड्स की जवानी की बातें हो रही हैं वायरल- जानें

vivian richard

डेस्क : हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करती नजर आईं। साथ ही उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में घृणित बातों का जवाब दिया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने आज अपने दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। आज उन्हें अपनी पहचान बनाने के लिए किसी और की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने जो कुछ भी हासिल किया है, उसने अपने दम पर सब कुछ हासिल किया है। सोशल मीडिया इन दिनों एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ खुलासा कर रहा है, जो एक्ट्रेस का जवाब सुनकर उनके विरोधियों को हैरान कर देगा।

नीना गुप्ता और Ex-विवियन रिचर्ड्स की जवानी की बातें हो रही हैं वायरल- जानें 1

दरअसल, नीना ने विवियन रिचर्ड्स को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन किसी निजी वजह से दोनों अलग हो गए। हालांकि नीना ने उन्हें और विवियन के बच्चे को जन्म दिया और आज उनकी प्यारी बेटी इंडस्ट्री की जानी-मानी डिजाइनर हैं। बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीना को अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए स्पॉट किया गया। मुलाकात के दौरान, अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए विवियन से नफरत नहीं करती है, जिस पर नीना ने जवाब दिया, “मेरा मानना ​​​​है कि अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो आप उनसे नफरत कैसे कर सकते हैं?” आप एक साथ नहीं रह सकते। मैं अपने पूर्व प्रेमी से नफरत नहीं करता। न ही मैं अपने पूर्व पति से नफरत करती हूं।

नीना गुप्ता और Ex-विवियन रिचर्ड्स की जवानी की बातें हो रही हैं वायरल- जानें 2

मुझे नफरत क्यों करनी चाहिए?’ अभिनेत्री ने विवियन को उद्धृत करते हुए कहा: “अगर कोई मेरे लिए इतना बुरा महसूस करता है, तो मैं उनके साथ बच्चा क्यों रखूंगी? मैं पागल हो रहा हूँ?’ अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री की प्यारी बेटी ने कहा था, ‘आपने कभी मेरे और मेरे पिता के बीच के रिश्ते को खराब करने की कोशिश नहीं की। मैं एक वयस्क हूं और मेरे पिता के साथ अच्छे संबंध हैं। मेरी मां ने मुझे हमेशा फैसले लेने की आजादी दी है। मेरे जीवन में कौन क्या भूमिका निभाएगा, यह मेरे ऊपर छोड़ दिया है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है।

ये भी पढ़ें   ट्रांसजेंडर जब अपना पेट भरने के लिए मांगते हैं पैसे तो सुनने पड़ते हैं ऐसे कॉमेंट की जानकार होश उड़ जाएंगे आपके