1 February 2023

नव्या नंदा दे सकती हैं शादी किए हुए बिना बच्चे को जन्म…नानी जया बच्चन ने खोली परिवार की दबी बात

navya nanda

यह सभी को पता है कि जया बच्चन अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ कैसे रिश्ते हैं। उनकी पोती नव्या नंदा नवेली का पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ काफी लोकप्रिय है। ऐसे में शो में जया अब तक कई खुलासे करती आई हैं. हालांकि इस बार जया बच्चन ने रिलेशनशिप को लेकर बेहद दिलचस्प बातें कही हैं। वहीं वह अपनी पोती के बारे में कई ऐसी बातें शेयर करती हैं, जो उनकी पोती के साथ उनके बंधन को साफ तौर पर दर्शाती हैं और यह भी दर्शाती हैं कि जया बच्चन आज के जमाने की दादी हैं और इस पीढ़ी को वह कितनी अच्छी तरह समझती हैं।

फैंस के लिए मिसाल हैं अमिताभ-जया: जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का रिश्ता लाखों फैंस के लिए एक मिसाल है। ऐसे में हाल ही में जया बच्चन ने रिलेशनशिप को लेकर खास बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि किसी भी रिश्ते को अंत तक चलने के लिए शारीरिक आकर्षण बहुत जरूरी है। जया बच्चन ने कही ये बात: अपनी पोती नव्या नंदा नवेली के मशहूर पॉडकास्ट शो ‘व्हाट द हेल नव्या’ में जया बच्चन ने बताया कि हमारे समय में हम रिश्तों के साथ इतना प्रयोग नहीं कर सकते। शारीरिक बनावट बहुत महत्वपूर्ण है।

‘नौसेना भले ही बिना शादी के: जया ने कहा कि प्यार, ताजी हवा और समायोजन पर आधारित रिश्ते अकेले नहीं टिक सकते। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि नव्या नवेली नंदा की शादी के बिना, उन्हें बच्चा पैदा करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। रिश्तों के बारे में कही खास बातें: जया ने कहा, “लोग इस पर आपत्ति जताएंगे, लेकिन मेरा मानना ​​है कि शारीरिक आकर्षण बहुत जरूरी है।” यह प्रयोग हमारे समय में नहीं हो सकता था, लेकिन आज की पीढ़ी कर सकती है और क्यों नहीं? यही बात दीर्घकालिक संबंधों के लिए भी जिम्मेदार होती है।

युवाओं को दी खास सलाह: नई पीढ़ी को विशेष सलाह देते हुए जया ने कहा कि आज कहीं न कहीं भावनाओं की कमी है. मुझे लगता है कि आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करनी चाहिए। आपका कोई अच्छा दोस्त होगा जिसके साथ आप कई काम कर सकते हैं। जैसे मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं क्योंकि मैं तुम्हें पसंद करता हूं। चलो शादी करते है। क्योंकि समाज यही चाहता है। ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर: मुझे शादी से पहले बच्चे पैदा करने में भी कोई आपत्ति नहीं है। मुझे वास्तव में कोई आपत्ति नहीं है। जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन के बारे में भी खूब बातें कीं।

फिल्म में नजर आएंगी जया बच्चन: श्वेता बच्चन जया और अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी संतान हैं। श्वेता बच्चन का जन्म 1974 में हुआ था और अभिषेक बच्चन का जन्म जय में हुआ था और अमिताभ ने जया बच्चन से शादी की थी, जो करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। फिल्म में रणबीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं। साल में रिलीज होगी फिल्म