मुन्नवर फारूकी ने जिंदगी को लेकर लिया बड़ा फैसला , कहा मैं सुसाइड करने जा रहा हू

Munnawar farruki

डेस्क : आज के समय में स्टैन्ड-अप कॉमेडियन्स काफी पॉपुलर हैं और कई लोग उनके शोज में जाते हैं। देश में ऐसे कई नाम हैं जिन्होंने अपने लिए कॉमेडी की दुनिया में एक नाम कमाया है और उन्हीं में एक नाम मुनव्वर फारूकी का है। पिछले कुछ समय से मुनव्वर फारूकी इस बात के लिए सुर्खियों में रहे हैं कि उनके लाइव शोज कई जगहों पर लास्ट मिनट पर कैंसिल कर दिए गए हैं। सबको हंसाने वाला ये कॉमेडियन इतनी परेशानियों में घिरा हुआ है कि अब वो आत्महत्या करना चाहता है। ये बात खुद मुनव्वर फारूकी ने कही है।

कुछ समय पहले नई दिल्ली में होने वाले मुनव्वर फारूकी के एक शो को लास्ट मिनट कैंसिल कर दिया गया। मुनव्वर फारूकी ने शो के कैंसिल होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि इन सब कॉन्ट्रोवर्सीज से वो काफी टूट गए हैं। उन्होंने इंटरव्यू में यह बताया कि उनके दिमाग में कई बार यह बात आती है कि खुद के साथ वो कुछ कर लें, खुद को खत्म कर लें, अपनी जान दे दें। फिर उन्होंने सोचा कि मरने के बाद जहन्नुम नहीं जाना चाहते और इसलिए रुक जाते हैं।

मुनव्वर फारूकी मानते हैं कि उनके दिमाग में कई बार आत्महत्या का ख्याल आया है, लेकिन इसके बाद वो सोचते हैं कि ये गलत है। उन्हें परेशानियों का सामना करके आगे बढ़ना चाहिए। उन्हें तमाम दिक्कतों के बाद ही कुछ अच्छा मिल सकता है जीवन में और उन्होंने अब अपने अकेलेपन से ही दोस्ती कर ली है। इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी ने कहा कि अब वो इतने वेवड़ों को झेल चुके हैं कि उन्हें अब आदत हो गई है।

ये भी पढ़ें   कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा कल को राखी सावंत को भी खड़ा कर दोगे ?