May 27, 2022

Lock Upp शो के विनर बने Munawar Faruqui, इनाम में ट्रॉफी के साथ मिला इतना कैश और ये वाली कार

munavar farruki

डेस्क : 70 दिनों के बाद, एकता कपूर का रियलिटी शो लॉक अप आज रात (7 मई) एमएक्स प्लेयर और एएलटी बालाजी पर अपने विजेता की घोषणा कर चुका है। (Lockup season 1 winner) बॉलीवुड कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो का प्रीमियर रात 10.30 बजे लाइव हुआ था। कंगना के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और पायल रोहतगी शो के आखिरी चरण में थे और उनमें से एक को विजेता घोषित चुन लिया गया। विजेता अपने साथ एक नई कार भी ले जाने का लुत्फ़ प्राप्त करेंगे। प्रतियोगियों द्वारा कुछ मजेदार प्रदर्शन भी शो पर किए गए थे। लॉक अप में कई दिलचस्प प्रतियोगियों को सलाखों के पीछे डाल दिया गया था, इस पूरी यात्रा के माध्यम से अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

इंडियन एक्सप्रेस और बॉलीवुड लाइफ द्वारा कराए गए सबसे बड़े पोल में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) लॉक अप के विजेता के रूप में उभरे थे। कॉमेडियन, जो शो में सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक है, को 85% से अधिक वोट मिले थे, उसके बाद पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला का आया था।

आपको बता दें की सोशल मीडिया यूजर्स पहले ही मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को लॉक अप का विजेता घोषित कर चुके हैं। ट्विटर पर ‘ट्रॉफी अवेट्स मुनव्वर’, ‘मुनव्वर फॉर द विन’ जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे। बता दें की अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी दोस्ती काफी चर्चा में रही।