Video : Mukesh Khanna ने तीनों बॉलीवुड सितारों पर निकाला गुस्सा -कहा तीनों को कसकर चांटा मारो

Video : Mukesh Khanna ने तीनों बॉलीवुड सितारों पर निकाला गुस्सा -कहा तीनों को कसकर चांटा मारो 1

डेस्क : अक्सर टीवी सीरियल महाभारत में भीष्म और एक अन्य टीवी सीरियल शक्तिमान से चर्चित हुए मुकेश खन्ना कुछ न कुछ ऐसा बोल देते हैं जिसके चलते वो विवादों में आ ही जाते हैं। एक्टर ने अब एक बार फिर बॉलीवुड के फेमस खान्स और स्टार्स पर निशाना साधा है। स्टार्स के आदाब करने के स्टाइल को लेकर उन्होंने तंज कहा है। जुबा केसरी का एड करने को लेकर भी उन्होंने स्टार्स को फटकार लगाई है।

एक वीडियो जारी करते हुए शक्तिमान ने कहा कि आदाब करना कितनी अच्छी बात है और कोई जब भी ये करता है तो मुझे दिल से अच्छा लगता है लेकिन क्या कभी आपको किसी के आदाब करने पर गुस्सा आया है…हां मुझे बड़ा गुस्सा आया है।

आगे उन्होंने कहा कि आदाब करने से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन जुबां केसरी जैसी चीज के लिए आदाब करना मुझे पसंद नहीं..। एड के लिए हमारे बॉलीवुड के सो-कॉल्ड बड़े स्टार ऐसा करते हैं। आगे उन्होंने कहा कि ये सब सुपारी और गुटखा जैसी चीज को प्रमोट करने के लिए करना शोभा नहीं देता है।

अजय देवगन कितने बड़े स्टार हैं..लेकिन उन्होंने पता नहीं क्यों ये एड की। इतना ही नहीं एड के लिए शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक ने भी हां कर दी। जिसे देखकर मेरा गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया।गुटखे जैसी चीज को तीनों स्टार मिलकर प्रमोट कर रहे हैं..क्या ये अच्छा लगता है। सभी इतने सारे पैसे और फैन्स होने के बावजूद सुपारी का एड कर रहे हैं। एड का चुनाव करके ही स्टार्स को काम करना चाहिए, क्योंकि उन्हें फॉलो करने वाले काफ़ी सारे लोग हैं जो उन्हें ही सब कुछ मानते हैं और उनके एक्शन को फॉलो भी करते हैं।

ये भी पढ़ें   अपने गुरू के साथ ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय ने शेयर की तस्वीरें, लोग कर रहे तारीफ़

गौरतलब है कि ये दफा नहीं है जब किसी स्टार को लेकर मुकेश खन्ना ने निशाना साधा हो। इससे पहले भी आमिर खान को लेकर वो काफी कुछ कह चुके हैं।