January 25, 2022

दुल्हन बनने को तैयार Mouni Roy, 27 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड Suraj Nambiar से करेंगी शादी

Mouni Roy

डेस्क : फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। कई सितारों ने बीते साल शादी कर ली। विकी कौशल और कैटरीना कैफ भी दिसंबर महीने में एक-दूसरे के हो गए। लेकिन सबसे अहम बात तो यह है कि कुछ सेलेब्स ने अपनी शादी को गुप्त ही रखा। इसी क्रम में आते हैं ‘देवों के देव महादेव’ फेम मोहित रैना, जिन्होंने अपनी शादी की भनक तक न लगने दी। शादी की खबर उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिली।

जहां उन्होंने अपनी पत्नी अदिति संग शादी की कुछ तस्वीरें साझा की थी। मोहित ने भगवान शिव का किरदार बड़े ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। अब बारी आती है महादेव में माता सती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी राय की। जी हां.. जहां शिव के रूप में मोहित रैना को, वहीं सती के रूप में मौनी राय को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

27 जनवरी को गोवा में मौनी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ख़बर है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करेंगी। रिपोर्ट के अनुसार, शादी की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। मौनी और सूरज लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मौनी हमेशा दुबई सूरज से मिलने जाती रही है। बता दें कि मौनी दुबई में शादी करने वाली थी, लेकिन बाद में प्लान बदल गया और वे अब गोवा में सात फेरे लेंगी। 25-26 जनवरी से शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। 27 जनवरी को शादी के बाद 28 जनवरी को परिवार और दोस्तों संग जश्न मनाने के लिए डांस पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस शादी में बतौर मेहमान फिल्ममेकर करण जौहर, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा के साथ आशिका गोडारिया भी शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, यह कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे,लेकिन कोरोना के बढ़ते हालात को देखते हुए अब ऐसा नहीं हो रहा है। सूरज नंबियार एक बैंकर है जो दुबई में रहते हैं। वह बेंगलुरु के मूल निवासी हैं। शादी के लिए एक फाइव स्टार होटल बुक किया गया है और मेहमानों को न्योता भी भेजा जा रहा है। शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमानों का टीकाकरण अनिवार्य है। शादी के बाद मौनी अपने होम टाउन पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में ग्रैंड रिसेप्शन देंगी।

मौनी ने साल 2018 में आई फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार की बीवी का रोल प्ले किया था। फिर कुछ सॉन्ग्स में नजर आईं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में वह जल्द ही नजर आएगी। जहां उनके साथ अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी होंगे। बंगाली परिवार से ताल्लुक रखने वाली मौनी ने सेंट्रल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन किया। हालांकि, बीच में पढ़ाई छोड़ कर फिल्मों में अपना हाथ आजमाने वह मुंबई आ गई। साल 2007 में अपने करियर की शुरुआत उन्होंने टीवी के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की। लेकिन ‘महादेव’ और एकता कपूर की सीरियल ‘नागिन’ से वह घर-घर में पहचानी जाने लगी।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल … Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari