January 24, 2022

Miss Universe 2021 Harnaaz Sandhu करेंगी ऐसे आदमी को डेट जो करेगा ये काम – Casting Couch को लेकर साझा किया अनुभव

Harnaz Kaur

डेस्क : भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, इसका जीता जागता उदाहरण भारत की युवा पीढ़ी है। हाल ही में हमने देखा कि चंडीगढ़ की लड़की Harnaaz sandhu ने भारत की झोली में मिस यूनिवर्स का खिताब लाकर रख दिया। मात्र 21 साल की उम्र में उन्होंने यह कारनामा करके दिखाया है। पूरे 21 साल के बाद हरनाज़ ने वह कर दिखाया जो भारत की हर मॉडल का सपना होता है।

इस वक्त हरनाज विदेश में है और अपनी आने वाले फ्यूचर एंडोर्समेंट पर काम कर रही हैं, बता दें कि जब उन्होंने भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीता तो उस वक्त पूरा भारत देश गौरव महसूस कर रहा था। मिस यूनिवर्स का टाइटल जीतने से पहले हरनाज संधू 2 फिल्में कर चुकी हैं। हाल ही में उनसे इंडिया टुडे के पत्रकार ने पूछा कि वह किस प्रकार के आदमी को डेट करना चाहती हैं ? पत्रकार ने विकल्प दिया की आप जवान से शादी करेंगी या बूढ़े व्यक्ति से।

हरनाज संधू ने कहा कि वह एक स्ट्रगल करने वाले लड़के को डेट करना चाहती हैं क्योंकि वह स्ट्रगल का असली मतलब समझता है। इसके बाद हरनाज से पूछा गया कि वह बॉलीवुड में आए दिन हो रहे कास्टिंग काउच पर क्या कहती हैं? तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं बॉलीवुड के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं और इस वक्त बॉलीवुड मेरे लिए बिल्कुल नया है। मुझे नहीं पता कि वहां पर क्या होता है लेकिन जो कुछ भी होता है वह उसी शख्स पर निर्भर करता है कि वह शख्स अपने लिए क्या चुनता है।

आगे हरनाज़ संधू ने बताया कि वह यदि बॉलीवुड फिल्म में काम करेंगी तो वह आशा करती हैं की वह फिल्म संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित हो क्योंकि उनके द्वारा बनाई गई फिल्म को लोग काफी पसंद करते हैं और संजय लीला भंसाली की फिल्म में हर किरदार की एक अलग पहचान है। संजय लीला भंसाली की फिल्म में सबको चैलेजिंग रोल मिलता है। हरनाज संधू को चैलेंज देना बेहद पसंद है। इतना ही नहीं हरनाज ने बताया कि मैं शाहरुख खान से काफी प्रेरणा लेती हूं क्योंकि वह लंबे समय से लगातार मेहनत कर रहे हैं।

Miss Universe Harnaaz Sandhu
You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक