सामने आई मार्वल की महिला Hulk, भावुक क्षण में लेती है भयंकर अवतार – देखें Video

she hulk

डेस्क : मार्बल की आने वाली सीरीज ‘She-Hulk: एटर्नी अट लॉ’ का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह काफी इंटेंस और मजेदार है। इस सीरीज के नए ट्रेलर को डिजनी प्लस हॉटस्टार के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रिलीज किया गया है। इस कॉमेडी सीरीज में तातियाना मसलानी, जेनिफर वाल्टर्स मुख्य भूमिका में हैं जो कि एक वकील हैं और ह्यूमन ओरिएंटेड केसेस में माहिर हैं।

इस वेब सीरीज के लगभग 2 मिनट लंबे ट्रेलर में मार्क रफालो ने अपने एमसीयू ब्रूस बैनर यानि कि हल्क के क़िरदार को दोहराते हुए दिखाया है। यह अपकमिंग वेब सीरीज 17 अगस्त को एक्सक्लूसिवली डिजनी प्लस हॉटस्टार स्ट्रिमिंग होने के लिए तैयार है। जिसमें तातियाना मसलनी शी हल्क की भूमिका में नजर आएगी। इसके डिस्क्रिप्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह अपकमिंग वेब सीरीज सुपीरियर spider-man राइटर डैन स्लॉट के शी हल्क कॉमिक बुक टाइटल पर काफ़ी निर्भर करेगी।जिस कहनी में शी हल्क/वाल्टर्स की कई घटनाएं शामिल हैं।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ट्रेलर पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, जब वह गुस्सा करेंगी तो आप उन्हें बहुत पसंद करेंगे। ट्रेलर में एक मिलनसार वकील वाल्टर्स को उनकी फर्म में एक नए सुपरहीरो डिविजन को रीड करने के लिए हायर अथॉरिटी कांटेक्ट करती है। इसके साथ ही ट्रेलर में हम जेन को भी देखते हैं। वह अपने चचेरे भाई ब्रूस बैनर यानि कि द हल्क के साथ मिलकर हल्क को स्मैश और आउट करना सीखती है।ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अधिकांश हिस्से में जेन यह सीखती हुई दिखाई देंगी कि अपने गुस्से में बदले अहंकार को कैसे निपटना है। इस ट्रेलर को देखने के बाद ऑडियंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्हें बेसब्री से शी हल्क – अटॉर्नी एट लॉ का इंतजार है।

ये भी पढ़ें   पैपराजी को पोज़ देते हुए उठ गया Poonam Pandey का पूरा टॉप - उप्स मोमेंट में दिखा सब कुछ