May 19, 2022

Mandana Karimi ने सरेआम उड़ाई अली मर्चेंट की धज्जियां, कहा – रोज़ बाथरूम में करता है गंदा काम

mandana karimi

डेस्क : कंगना रनौत के लॉक अप शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। शो में एक के बाद एक नई एंट्री होती जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ पहले से मौजूद कंटेस्टेंट का पत्ता धीरे-धीरे साफ होता जा रहा है। कुछ ही दिन के अंदर में शो से चेतन हंसराज, सयशा शिंदे और सारा खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

पिछले एपिसोड में ही घर में विनीत कक्कड़, जीशान खान की एंट्री हुई और इसके अलावा पिछले एपिसोड ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। मंदाना करीमी ने इस शो में वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री करने के साथ ही उन्होंने शो में जान डाल दी। हालांकि पिछले एपिसोड में उनका बेबाक अंदाज़ उन पर ही भारी पड़ता हुआ दिखा।दरअसल, मांडना ने अलीमर्चेंट पर बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद शो की होस्ट कंगना रनौत ने उनकी क्लास लगाई और पूरी बात भी जानने की कोशिश की। उन्हें बीच में रोकते हुए कंगना रनौत ने उनकी क्लास लगाई और पूरी बात जानने की कोशिश की।मंडाना ने सबके सामने बताया कि, बाथरूम में कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में मुझे और सायशा को पता है जो कि काफी बुरा है। यह कचरे से भी ज्यादा भयानक है। अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो, एक ही बाथरूम का इस्तेमाल करना पड़ता है और आप यह सब करोगे तो इससे आपकी पर्सनालिटी का पता चलता है।

फिर वह रुक जाती हैं और प्राइवेट स्पेस में जाकर पूरी बात बताने की बात करते हैं। तब कंगना उनसे सभी के सामने अपनी बात साफ साफ रखने के लिए कहती हैं।इसके बाद मंदाना करीमी आगे कहती हैं कि एक दिन मैं बाथरूम में गई थी और मेरे बाद सायशा को जाना था। पूरे दिन वह परेशान रही। मेरे बाद एक इंसान ने सिर्फ बाथरूम का इस्तेमाल किया था और वह अली ही था।

किसी ने वहां पर मास्टरबेशन किया था और सब कुछ वहीं पर था।इतना सुनते ही अली मर्चेंट आग बबूला हो गए और कंगना रनौत के सामने ही मंडाना करीमी पर चिल्लाने की कोशिश की और चुप रहने को कहा। यह मुद्दा सोशल मीडिया पर भी गर्म होता हुआ नजर आ रहा है। कुछ लोग मंदाना करीमी की बेबाक अंदाज़ की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अली मर्चेंट के सपोर्ट में उतरते नजर आ रहे हैं।