31 January 2023

Malaika Arora का छल का दर्द, कहा – मेरा अर्जुन मर्द है, अब बड़ा हो गया है…

malaika and arjun

डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी परिचय की मोहताज नही हैं, वो अक्सर ही लाइम लाइट में बनी रहती है कभी अपने फिगर को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर, इस समय मलाइका एक स्टैंडअप कॉमेडी शो करती नजर आयी जहां उन्होंने सभी लोगों को करारा जवाब भी दिया को उनके और अर्जुन कपूर के उम्र के अंतर पर अक्सर बातें किया करते हैं।

दिया करारा जवाब : मूविंग इन विद मलाइका’ के ताजा एपिसोड में मलाइका अरोरा ने अर्जुन और अपने बीच उम्र के फासले पर बात करती नजर आईं. गौरतलब है कि अर्जुन कपूर मलाइका से उम्र में 12 साल छोटे हैं, जिस वजह से अक्सर ही दोनों ट्रोल होते हैं. इस शो में मलाइका अरोरा ने बात करते हुए कहा, ‘बदकिस्मती से मैं सिर्फ बड़ी ही नहीं हूं, बल्कि खुद से छोटे शख्स को डेट भी कर रही हूं. मतलब मुझमें काफी दम है, मैं उसकी जिंदगी खराब कर रही हूं? क्यों सही कहा ना? मैं सभी को यह बताना चाहती हूं कि मैं उनकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं. ऐसा नहीं था कि वो स्कूल जा रहे थे और पढ़ाई पर फोकस नहीं कर पा रहे थे और मैंने खुद के पास आने के लिए उन्हें कहा’.

यह बिंदास एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ”जब भी हम डेट पर जाते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम क्लास को बंक कर रहे हैं. जब वह पॉकेमॉन पकड़ रहा था, तब तो मैंने कोई उसे सड़क से नहीं पकड़ा था. भगवान के लिए अब वो बड़ा हो चुका है और मर्द है. हम दोनों ही एडल्ट हैं, जो साथ में रहने के लिए सहमत हैं. अगर कोई उम्र बड़ा लड़का उम्र में छोटी लड़की को डेट करता है, तो वो प्लेयर है, लेकिन जब उम्र में बड़ी लड़की उम्र छोटे को डेट करें तो Cougar कहा जाता है. ये सब गलत बात है’.