अपनी ढीली ड्रेस की वजह से बुरी तरह शर्मसार हुईं मलाइका अरोड़ा- देखें

malaika arora

बॉलीवुड की चार्मिंग डीवा मलाइका अरोड़ा का अंदाज काफ़ी लाजवाब है। मलाइका जिस भी महफिल का भी हिस्सा होती हैं वहां की पूरी लाइमलाइट वह बटोर लेती हैं। रविवार को एक्ट्रेस मिस इंडिया 2022 इवेंट मे शामिल हुईं थीं ओर इस दौरान के उनके लुक और सिजलिंग अंदाज की चर्चा हर तरफ़ हो रही है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज की भरमार लगी हुई है, लेकिन इसकी एक खास वजह है।

आप भी बेसब्री से जानना चाहते हैं कि अभिनेत्री के लुक की इतनी चर्चा क्यों हो रही है? वैसे मलाइका अपने ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज से हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन मिस इंडिया इवेंट में मलाइका का नेकलेस देखकर लोगों को सलमान खान के ब्रेसलेट की याद आ गई। जी हां, मलाइका ने अपने गले में जो मिडिल स्टोन वाला जो नेकलेस कैरी किया था, वह बिल्कुल सलमान खान के ब्रेसलेट की तरह ही दिखता है जो हमेशा भाईजान पहनते हैं।

मलाइका के गले में यह नेकलेस देखकर कई यूजर ने उनसे सवालों की बैछार लगा दी हैं कि उन्होंने सलमान खान का ब्रेसलेट क्यों पहना है? एक यूजर ने लिखा- सलमान खान का ब्रेसलेट गले में पहन लिया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये सलमान खान का ब्रेसलेट इनके गले में क्या कर रहा है? गलती से घर से ले आई थीं क्या?

अब ज़रा बात कर लेते हैं एक्ट्रेस की ड्रेस और लुक की तो मिस इंडिया 2022 इवेंट मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था। मलाइका की यह ड्रेस पूरी तरह से सी थ्रू है. जिसमें उनका अंडरगारमेंट साफ नजर आ रहा है। वहीं अंडरगारमेंट का कलर उनकी ड्रेस से काफी मिसमैच लग रहा है। अब कई लोग उन्हें उनके अंडरगारमेंट को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं। मिस इंडिया इवेंट में मलाइका ने अपनी गोल्डन ड्रेस संग अपने मेकअप को काफी सटल रखा था। वहीं स्टाइलिश हेयर स्टाइल उनके लुक में और चार्म एड कर रहा है।

ये भी पढ़ें   फरमानी नाज का गाना हर हर शंभू हुआ यूट्यूब पर बैन, जानें क्यों- लिखने वाला बोला झूठी