“महारानी सीजन 2 , सीज़न 1 की तुलना में अधिक तीव्र है” कहते है म्यूजिक कंपोजर रोहित शर्मा

Maharani

राजनीतिक ड्रामा के पहले सीज़न के बाद, जिसमें हुमा कुरैशी और सोहम शाह थे, एक बड़ी हिट थी, बहुप्रतीक्षित महारानी सीज़न 2 आखिरकार रिलीज़ होने वाली है| यह वेब सीरीज जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म SonyLIV पर रिलीज़ होगी, इसके सभी गाने रोहित शर्मा द्वारा रिकॉर्ड और निर्मित किए गए है।

उमाशंकर सिंह और नंदन सिंह द्वारा लिखित, इसे रवींद्र गौतम द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसे सुभाष कपूर द्वारा निर्मित किया गया है। सीरीज के ट्रेलर को सभी प्रशंशको ने काफी सरहाना मिली है और सभी दर्शको के बीच सीरीज को देखने का उत्साह बढ़ गया हा| 

महारानी सीरीज पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, संगीतकार रोहित शर्मा कहते हैं, “महारानी मेरी अब तक की सबसे अच्छी परियोजनाओं में से एक रही है। मेरा मानना है कि मैंने कलाकारों और क्रू की प्रतिक्रियाओं के आधार पर इसे पूरी तरह से न्याय किया है। सुभाष जी सहित पूरी कास्ट, और हुमा, वास्तव में उन्हें मेरा काम बहुत ज़्यादा पसंद आया है।

मुझे वास्तव में उम्मीद है कि जनता इस सीरीज को पसंद करेगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह उन सीरीजओं में से एक है जो आपको अपनी सीट के किनारे पर बबांध के रखेगी। ट्रेलर वास्तव में बहुत सराहा गया है, और सभी लोग इसे देखने के लिए बहुत ही ज़्यादा उत्सुक हैं। इस सीरीज में कुल सात गाने हैं, और मुझे आशा है कि दर्शकों को गाना सुननेका आनंद मिलेगा। इस सीज़न की सबसे अच्छी बात यह है कि यह पहले सीज़न की तुलना में कहीं अधिक तीव्र है, जो जल्द ही सभी के सामने आएगी”

ये भी पढ़ें   मैं चंकी पांडे की बीवी बनना चाहती थी - उस दिन अगर वो मुस्कुरा दिए होते तो...

रोहित शर्मा वर्तमान में तीन फिल्मों पर काम करने में व्यस्त हैं, जिनमें से एक सैराट फेम रिंकू राजगुरु हैं, जिसे चेन्नई के एक युवा और गतिशील निर्देशक राम महिंद्रा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। संगीतकार को हमेशा अपने संगीत के लिए व्यापक प्रशंसा मिली है। चाहे वह “द कश्मीर फाइल्स” हो या “शिप ऑफ थीसस”, उनकी रचनाएँ लंबे समय से दर्शकों के साथ भावनात्मक संबंध बनाने के लिए जाने जाते हैं।