May 17, 2022

फ़िल्म The Kasmir Files पर मिथुन दा की बहू का बड़ा बयान, कही यह बात

madalsa sharma

डेस्क : विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर संस्कृत में 2 सप्ताह से अधिक समय हो गया है। लेकिन अभी भी फिल्म के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं। हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है, जहां पूरी दुनिया की तारीफ कर रही है। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने यह फिल्म नहीं देखी।

मदालसा ने हाल ही में बताया कि अभी तक उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है। हालांकि एक्ट्रेस किसका वजह भी बताया है उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के लिए उनके पास समय नहीं है। बीते कुछ समय से लगातार वह अपने टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही है और इस वजह से उन्हें फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखने का मौका नहीं मिल पा रहा है।प्रोपेगेंडा के जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि इस तरह की नकारात्मकता पर वह किसी तरह की कोई बात नहीं करना चाहती।

उन्होंने कहा कि वे केवल इतना कह सकती है कि आप बेहद खूबसूरत फिल्म है, जिसमें काफी सारी जानकारी है। फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है। हालांकि, एक्ट्रेस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित भी हैं।बता दें, कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने 12 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 190.10 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकार है। यह फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दर्शाती है। जिसे आम लोगों के अलावा नेता, अभिनेताओं ने भी ख़ूब सराहा है।