December 1, 2022

Lock-upp show मे अंकिता लोखंडे ने किया अपनी pregnancy का खुलासा,कंगना ने दिया ये रिएक्शन!

Ankita Lokhande

डेस्क : Lock up शो मे तब बड़ा ट्विस्ट आ गया जब अंकिता लोखंडे ने अपनी pregnancy का खुलासा कर दिया.Lock up तेजी से दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बनता जा रहा है। कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया जाने वाला, यह शो दर्शको को Tv के celebrities के रहस्यों के बारे में बताता है, खासकर weekend में जब यह ‘judgement day’ होता है।

Lock-upp show मे अंकिता लोखंडे ने किया अपनी pregnancy का खुलासा,कंगना ने दिया ये रिएक्शन! 1

इस weekend में, लॉक अप के पास एक special अतिथि थी। कंगना ने अपनी मणिकर्णिका की सह-कलाकार अंकिता लोखंडे को show मे invite किया था, जो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न को बढ़ावा देने के लिए शो में आई थीं। यहीं पर अंकिता ने खुलासा किया कि वह pregnant है.कंगना ने जब अपनी मणिकर्णिका की सह-कलाकार को याद दिलाया कि शो में रहस्यों को उजागर करने की परंपरा है और उन्हें एक secret साझा करने के लिए कहा गया तब अंकिता ने प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर सबको चौंका दिया।

Lock-upp show मे अंकिता लोखंडे ने किया अपनी pregnancy का खुलासा,कंगना ने दिया ये रिएक्शन! 2

उन्होंने कहा कि उनके पति विक्की जैन को भी इस बारे में पता नहीं है। उसने कहा, “ठीक है तो विक्की को भी यह नहीं पता। बधाई हो दोस्तों, मैं pregnant हूँ,” थोड़ी देर रुक कर अंकिता ने हँसते हुए कहा “अप्रैल फूल बनाया”। हाँ, यह सिर्फ एक मज़ाक था.कंगना ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह 1 अप्रैल भी नहीं है!जब अंकिता के जाने का समय आया, तो कंगना ने कहा, “मुझे आशा है कि ये झूठ सीक्रेट जल्दी सच हो जाएगा (आशा है कि यह झूठ जल्द ही सच हो जाएगा),” और अंकिता ने जवाब दिया, “जल्दी होगा, होगा (यह होगा और यह जल्द ही होगा) )।

ये भी पढ़ें   BigBoss16 में एंट्री मारेंगी एडल्ट स्टार Mia Khalifa-लोग देखने के लिए हुए उतावले
Lock-upp show मे अंकिता लोखंडे ने किया अपनी pregnancy का खुलासा,कंगना ने दिया ये रिएक्शन! 3
Lock-upp show मे अंकिता लोखंडे ने किया अपनी pregnancy का खुलासा,कंगना ने दिया ये रिएक्शन! 5

“अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने 14 दिसंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए। यह एक बड़ी lavish शादी थी जहाँ अंकिता ने industry से अपने सभी दोस्तों और सहयोगियों को आमंत्रित किया था। शादी में कंगना रनौत भी शामिल हुईं। कल गुड़ी पड़वा पर अंकिता और विक्की अपने नए घर में चले गए।Show मे अंकिता पवित्र रिश्ता को promote कर रही हैं और उन्हें लगा कि ऐसा ही एक रिश्ता शो के अंदर भी खिल रहा है। वह बात कर रही थी मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा की। अंकिता के पास दोनों के लिए कुछ खास था- कुछ उपहार और उनकी तस्वीर के साथ एक व्यक्तिगत मग और उस पर #Munjali। Ankita ने पायल रोहतगी की भी प्रशंसा की और खुलासा किया कि वह नियमित रूप से विक्की के साथ शो देखती है।