May 18, 2022

Lock upp: Payal Rohatgi ने भारतीय मुसलमानों से हाथ जोड़कर मांगी माफी, जीशान के बारे में कही थी ये बात

payal rohatgi apologized

डेस्क : Lock up मे जीशान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद Payal Rohatgi ने “भारतीय मुसलमानों” से माफी मांगी है। इस सप्ताह की शुरुआत में एक लड़ाई के दौरान पायल ने कथित तौर पर jeeshan को आतंकवादी कह दिया था। कंगना रनौत इस रियलिटी शो लॉक अप की होस्ट हैं। यह शो हिट हो रहा है।

weekend पर जैसे ही कंगना ने उन्हें बताया कि वह elimination से बच गई हैं और सुरक्षित है, पायल तुरंत ही कैमरे के पास गईं और भारतीय मुसलमानों से माफी मांगी। निशा रावल के शो से बाहर होने के बाद, पायल ने कैमरे से कहा, “नमस्ते मैं हूं पायल रोहतगी, मैं हाथ जोड़ की माफ़ी मांगती हूं अगर किसी की भावना को मैंने हर्ट किया। अगर मैंने किसी की भावनाओं को आहत किया है या किसी विशेष समुदाय की भावनाओं को आहत किया है.तो मुझे वास्तव में खेद है। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप इस पर कोई मुद्दा न बनाएं। मुझे उम्मीद है कि यह इस शो के साथ ही समाप्त हो जाएगा ।

यह सब तब शुरू हुआ जब lock up न्यूज फ्लैश ने प्रतियोगियों के बीच इस बात पर बहस शुरू कर दी कि क्या हलाल मांस पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। बाद में जीशान ने हस्तक्षेप किया जब पायल, मंदाना करीमी से लड़ रही थी और पायल नाराज हो गई। पायल ने जीशान से कहा कि उस पर न थूकें और वह इतना कहकर जीशान पर थूक कर चली गई.इसके बाद उसने दावा किया कि जीशान ने पहले उस पर थूका। उसके बाद पायल ने उसे घिनौना कहा और फिर कहा, “आप हलाल मांस को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं?” और जीशान को आतंकवादी कह दिया। शो पर इस शब्द को म्यूट कर दिया गया था। जीशान ने तब पायल से कहा कि वह अपने वकील को तैयार कर ले क्योंकि वह इसे दूसरे level पर ले गई है।

You may have missed