May 17, 2022

जानिए अब कहाँ है 20 लोगों को हमेशा के लिए सुला देने वाला बिट्टा कराटे- जिसका वायरल हो रहा है वीडियो

bitta

डेस्क : कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती हुई विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जा रहे हैं। यह फिल्म साल 1990 में कश्मीर में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के साथ दिल दहला देने वाले अत्याचार पर आधारित है।

फिल्म में एक ऐसा इंटरव्यू है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। भले ही यह इंटरव्यू एक्टर ने बिट्टा कराटे का किरदार निभा कर किया, लेकिन असल में बिट्टा कराटे का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल होने लगा है। आइए जानते हैं कौन है बिट्टा कराटे जिसने 20 लोगों के को जान से मारने के बाद खुद ही इंटरव्यू में यह बात कबूली थी।

बिट्टा कराटे का यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एकदम सहज होकर हत्याएं करने की बात को कबूल रहा है। उसने कहा है कि करीब 20 लोगों का कत्ल उसने किया है, जिसमें ज्यादातर कश्मीरी पंडित थे। वीडियो में वह जब लोगों के मारने की बात करता है तो उसके चेहरे पर इसके लिए जरा सी भी शिकन नहीं दिखती है।

वह कहता है कि कत्ल करने का आर्डर मिलता था। अगर कहा जाता तो वह अपनी मां और भाई को भी जान से मार देता। बिट्टा कराटे उर्फ फारूक अहमद डार आज के समय में जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का चेयरमैन है। साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद वह राजनीति की दुनिया में उतर गया था। इंटरव्यू में उसने नरसंहार को लेकर अपने सारे जुर्म कबूल कर लिए थे, लेकिन बाद में वह इनसे पलट गया।