December 7, 2022

जानें कब रिलीज हुआ था और किसने गाया था हर हर शंभू गाना- यहाँ हो जाएगा सब क्लियर

shambhu girl

डेस्क : हर हर शंभू करीब 2 महीने पहले रिलीज हुई था। तब से भगवान शिव के भक्त इस गीत को अक्सर सुनते और गाते हैं। हालांकि सावन में भोले शंकर पर कई गाने रिलीज हो चुके हैं, लेकिन हर हर शंभू हर किसी की जुबान पर है. सिंगर फरमानी नाज अपनी सिंगिंग को लेकर विवादों में रही हैं।यूट्यूब पर ‘हर हर शंभू’ ट्रेंड कर रहा है. फरमानी तो विवादों में घिर चुकी हैं, लेकिन इसे गाकर वह सुर्खियों में भी आ गई हैं।

जानें कब रिलीज हुआ था और किसने गाया था हर हर शंभू गाना- यहाँ हो जाएगा सब क्लियर 1
जानें कब रिलीज हुआ था और किसने गाया था हर हर शंभू गाना- यहाँ हो जाएगा सब क्लियर 4

उनके गाए गाने को 36 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, लेकिन इस गाने को गाने वाला असली सिंगर कोई और है. गाने का ओरिजिनल वर्जन 72 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाले लोगों के बीच काफी मशहूर है।”हर हर शंभू” को अभिलिप्सा पांडा ने जीतू शर्मा के साथ गाया था। इस गाने को गाकर अभिलिप्सा लोकप्रिय हुईं। अभिलिप्सा ने इनमें से कई गाने गाए, लेकिन पहली बार वह अपनी गायकी के लिए इतनी मशहूर हुईं। मीडिया के मुताबिक अभिलिप्सा के पिता आर्मी में हैं जबकि उनकी मां टीचर हैं. वह उड़ीसा की रहने वाली हैं।

जानें कब रिलीज हुआ था और किसने गाया था हर हर शंभू गाना- यहाँ हो जाएगा सब क्लियर 2
जानें कब रिलीज हुआ था और किसने गाया था हर हर शंभू गाना- यहाँ हो जाएगा सब क्लियर 5

कला अभिलिप्सा परिवार में है। उनके दादा एक प्रसिद्ध कथाकार और हारमोनियम वादक थे। गायक के दादा ने उन्हें 4 साल की उम्र में शास्त्रीय संगीत सिखाया था। पिता और बहन को भी कला से गहरा लगाव है। मजे की बात यह है कि अभिलिप्सा न केवल एक गायिका हैं, बल्कि ओडिसी नृत्य में भी बहुत अच्छी हैं। उन्होंने मार्शल आर्ट और कराटे का भी प्रशिक्षण लिया। उन्होंने 2019 में राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता। वह कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं।अभिलिप्सा कला के साथ-साथ पढ़ाई में भी अच्छी है। आपने राज्य स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में भी भाग लिया है। उसने इस साल 12वीं कक्षा अच्छे अंकों से पास की है। गायक का गाना “हर हर शंभू” छोटा हो या बड़ा, सभी को पसंद आता है। वह अपने कराटे शिक्षक के माध्यम से जीतू शर्मा से मिले, जिसके साथ उन्होंने “हर हर शंभू” गीत गाया।

ये भी पढ़ें   दुखद! Jubin Nautiyal हुए हादसे के शिकार -सिर में आई चोट, कोहनी-पसलियां भी टूटीं…