KBC 13: शो में जाना कंटेस्टेंट देशबंधु पांडे को पड़ा भारी, रुका 3 साल का इंक्रीमेंट और मिली नोटिस

KBC Deshbandu

डेस्क : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे शो कौन बनेगा करोड़पति-13 इस वक्त खूब टीआरपी बटोरता नजर आ रहा है, बता दें कि इस शो में अनेकों तरह के प्रतिभाशाली लोग शामिल होते हैं। इस खेल में मनोरंजन के साथ-साथ ज्ञान भी बढ़ता है। इसी बीच खबर आ रही है की रेलवे कर्मचारी देश बंधु पांडे जो शो का हिस्सा बनने आए थे उनको चार्ज शीट थमा दी गई है।

देशबंधु पांडे ने शो में 3,20,000 रूपए जीते। जब वह राशि जीतकर लौटे तो रेलवे ने उनको फटकार लगाई और हाथ में चार्ज शीट थमा दी। रेलवे कर्मचारी देशबंधु पांडे के ऊपर मुसीबत आ गई है बता दें कि उनका चार्ज शीट के साथ ही 3 साल का इंक्रीमेंट भी रोक दिया गया है। देशबंधु पांडे का कहना है कि उन्होंने 9 अगस्त से 13 अगस्त तक छुट्टी ली थी। इस छुट्टी के दौरान वह सब को बता कर निकले थे कि मैं कुछ दिन के लिए मुंबई में रहूंगा। लेकिन वापस जाने पर उनके कार्यालय की तरफ से सूचना जारी की गई कि कर्मचारी देशबंधु पांडे के आवेदन पर किसी भी प्रकार का विचार नहीं हुआ है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि देशबंधु पांडे को KBC-13 में 11 वें प्रश्न पर हार का मुंह देखना पड़ा था। यदि वह 11वे प्रश्न का सही जवाब दे देते तो 6,40,000 रूपए जीत जाते। ऐसा करने में वह असमर्थ रहे और उन्हें मात्र 3,20,000 रूपए में ही संतुष्टि करनी पड़ी। उनसे पुछा गया था की कौन सा देश पूरी तरह से यूरोप में स्थित है। जवाब में 4 विकल्प थे रूस, तजाकिस्तान , उक्रेन और तुर्की उन्होंने जवाब दिया रूस जो बिलकुल गलत है। इसका सही जवाब था उक्रेन।

You may have missed

You cannot copy content of this page