KBC के एक शो को होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन चार्ज कर रहे हैं मोटी रकम- जानें कितना ?

amitabh bachchan taking this much of money

डेस्क : कौन बनेगा करोड़पति टीवी पर भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो में से एक है। इस शो की मेजबानी अमिताभ बच्चन कर रहे हैं और वह अपने व्यक्तित्व से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं। शो के पहले सीजन की प्राइज मनी 1 करोड़ रुपये थी। जबकि दूसरे और तीसरे सीजन में इसे दोगुना कर 2 करोड़ रुपये कर दिया गया था।

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 4 में पुरस्कार राशि में 1 करोड़ रुपये की कमी की गई थी। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 7 से पुरस्कार राशि बढ़कर 7 करोड़ रुपये हो गई। केबीसी के मौजूदा सीजन के लिए पुरस्कार राशि को बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपये कर दिया गया है। आइए एक नजर डालते हैं कि होस्ट अमिताभ बच्चन ने पहले 13 सीजन के लिए कितनी फीस ली।

होस्ट अमिताभ बच्चन ने पहले सीज़न में कथित तौर पर प्रत्येक एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए। अमिताभ बच्चन ने सीजन 2 और 4 के लिए कितनी फीस ली है इसका अभी पता नहीं चला है। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 3 को उनके द्वारा होस्ट नहीं किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने केबीसी सीजन 5 में प्रति एपिसोड 1 करोड़ रुपये चार्ज किए।

होस्ट अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर केबीसी के सीजन 6 और 7 के लिए 1.5 करोड़ रुपये से 2 करोड़ रुपये चार्ज किए। सीजन 8 के लिए होस्ट अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये चार्ज किए।सीजन 9 के लिए होस्ट अमिताभ बच्चन ने प्रति एपिसोड 2.6 करोड़ रुपये चार्ज किए। अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर सीजन 10 के लिए प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपये चार्ज किए। वहीं सीज़न 11,12,13 के लिए अमिताभ बच्चन ने कथित तौर पर प्रति एपिसोड 3.5 करोड़ रुपये चार्ज किए।

ये भी पढ़ें   आदिपुरूष के बाद अब राम सेतु चर्चा में, मुसलमानों का दावा उसे आदम ने बनवाया था