1 February 2023

कैटरीना कैफ ने शादी के बाद लिया Ex बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से बदला

katrina kaif

डेस्क : कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत रिलीज हुई है, इस फिल्म के सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बात चल रही है। इतना ही नहीं बल्कि इसका रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी कनेक्शन है, यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मौजूद हैं।

इस फिल्म को एक मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है, इतना ही नहीं बल्कि अब इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल चल रहा है। इसके पीछे की वजह काफी दिलचस्प है। इस वक्त कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें साफ़ बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कैटरीना ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र का गंदा मजाक उड़ाया है।

बताया जा रहा है कि कटरीना ने उस बात का पूरा बदला लिया है क्योंकि इससे पहले जब ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी तो इस फिल्म में एक सीन मौजूद था जिसमें रणबीर और आलिया ने कटरीना के गाने चिकनी चमेली पर दबाकर डांस किया था आपको बता दें की अब यूजर्स का कहना है कि इस फिल्म के भीतर कटरीना ने दोनों जनों से बदला ले लिया है।

पूरी बात आप ट्वीट के जरिये जान सकते हैं : जिन लोगों ने ब्रह्मास्त्र नहीं देखी है उन लोगों को बता दें कि इस फिल्म में रणबीर का रोल यानी कि शिवा को पता चलता है कि वह अपने आप में एक अस्त्र है, वह कहता है कि मेरी शर्ट का बटन ईशा है। आपको बता दें की इस लाइट का बटन वाला डायलॉग काफी वायरल है।