January 29, 2022

Kareena Kapoor के आगे छलका Sunny Leone का दर्द, कहा अपनी इन आदतों से कई बार हुई शरमिंदा

Sunny Leone

डेस्क : सनी लियोनी(Sunny Leone) का तो आजकल हर कोई नाम जानता है। ऐसे में उनका पुराना जीवन अब लोग भुला चुके हैं जिसके चलते लोग अब उन्हें नई मान्यता दे चुके हैं। इस वक्त वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम भी कर चुके हैं। वैसे तो सनी लियोनी बड़ी साधारण किस्म की औरत है लेकिन उन्होंने अपने जीवन में कई असाधारण काम किए हैं।

बता दें कि सनी लियोनी का एक शो चलता है जिसका नाम व्हाट वूमेन वांट्स है। इसमें वह बॉलीवुड जगत की कई अभिनेत्रियों को अब तक बुला चुकी हैं। इस शो पर वह करीना कपूर को बुलाती हैं, करीना कपूर सनी लियोन को अपनी जिंदगी की सबसे घटिया बात बताती हैं। करीना कहती हैं कि मैं इस बात से काफी ज्यादा परेशान हूं और इसकी वजह से मुझे कई लोगों के आगे शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है।

दरअसल करीना कपूर खान का मानना है कि वह अपनी जिंदगी में ज्यादा लोगों से बात नहीं करती हैं वह इंट्रोवर्ट किस्म की औरत है। वह किसी के भी आगे खुलकर अपनी बातों को रखने में कोई इच्छा नहीं रखती है जिसकी वजह से उनको काफी नुकसान झेलना पड़ता है। करीना कहती है कि मुझे यह काम शुरू में ही कर लेना चाहिए था मैं बातचीत करने में काफी ज्यादा बुरी हूं। मुझे लोगों से निपटना नहीं आता है और मैं काफी कम लोगों से बातचीत करती हूं जिसकी वजह से मैं काफी शर्मिंदा महसूस करती हूं।

सनी लियोन का कहना है कि वह अपने पति डेनियल के साथ काफी खुश हैं क्योंकि वह उनके बच्चों के डायपर बदलते हैं और घर के बर्तन भी धो देते हैं। इसलिए मैं उनका साथ काफी पसंद करती हूँ, बताते चलें कि 2012 में सनी लियोन की जिस्म-2 फिल्म आई थी। जिसकी वजह से वह काफी हिट हो गई थी। उसके बाद उन्होंने बैक टू बैक वन नाइट स्टैंड, एक पहेली लीला, हेट स्टोरी 2, रागिनी mms 2 जैसी फिल्में की थी।

You cannot copy content of this page
घर पे बनाए चटपटा भेल पूरी Mouni Roy Haldi Look: पीले लहंगे में नज़र आई एक्ट्रेस जालीदार ड्रेस में सुरभि ज्योति ने दिए कातिलाना पोज इलियाना डिक्रूज का दुलहन वाला अतरंगी फैशन Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल