January 24, 2022

Bigg Boss 15 : तेजस्वी प्रकाश के रवैये को बर्दाश्त करने पर करण कुंद्रा को मिल रही फैंस की सहानुभूति

Tejaswi Prakash

Bigg boss15 के युगल करण कुंद्रा और Tejashwi प्रकाश अपनी खेल रणनीतियों के साथ एक ही पृष्ठ पर नहीं मिल रहे हैं। आज रात के एपिसोड़ में, करण ने तेजस्वी को राखी सावंत के गेम प्लान से अवगत कराने के लिए बहुत कोशिश की। करण कई बार तेजस्वी से दूर चला गया क्योंकि उसने उससे बात करने की कोशिश की थी।

यह सब तब शुरू हुआ जब राखी ने करण से कहा कि अगर तेजस्वी टॉप 5 में क्वालिफाई कर लेते हैं, तो उनके पास उनके खिलाफ शो जीतने का मौका नहीं होगा। उसने उसे तेजस्वी से दूरी बनाए रखने के लिए कहा ताकि वे फिनाले की ओर अपना मार्ग प्रशस्त कर सकें। करण ने राखी के गेम प्लान को ध्यान से सुना और अपनी पूरी बातचीत समझाने के लिए सीधे तेजस्वी के पास गया।

हालांकि, करण ने महसूस किया कि तेजस्वी को उनकी बात समझ में नहीं आ रही है और वह उन्हें क्या संदेश देना चाह रहे हैं। करण निराश हो गया और उससे कहा कि वह बात नहीं करना चाहता और उसके नकारात्मक विचारों से दूरी बनाए रखना चाहता है। तेजस्वी ने उससे कहा कि वह उसे जज न करे और उसके बारे में धारणा न बनाए।

बाद में, जब करण ने रश्मि देसाई को वही बात समझाने की कोशिश की, तो तेजस्वी दूर से चिल्लाते हुए उनसे चुप रहने के लिए चीजों पर चर्चा न करने के लिए कह रहे थे। करण फिर से निराश हो गया और उससे कहा कि वह कुछ भी गुप्त नहीं था जो वह रश्मि के साथ साझा कर रहा था। उन्होंने इसे ज़ोर से भी कहा और रश्मि से तेजस्वी को एहसास कराने के लिए कहा कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन तेजस्वी सुनने को तैयार नहीं थे. करण को गुस्सा आ गया और उसने तेजस्वी से कहा कि उसे यह पता लगाने की जरूरत है कि कौन उसके साथ है और कौन उसके खिलाफ है।

karan tejaswi bigboss

तेजरान की चालू और बंद बातचीत को देखते हुए, दर्शकों ने तेजस्वी के रवैये को बर्दाश्त करने के लिए करण के साथ सहानुभूति शुरू कर दी, जो उन्होंने छोड़ दिया, करण के प्रति सही नहीं था। उन्होंने ट्विटर पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। 

देखे एक नज़र.. 

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक