करण कुंद्रा ने Big Boss-15 की विजेता Tejjaswi Prakash को गोद में उठाकर की गन्दी हरकत- कैमरे में रिकॉर्ड हुआ सब कुछ

tejaswi prakash

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश और उनके ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा इन दिनों गोवा में अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। तेजस्वी ने शुक्रवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। ये कपल इस खास मौके को गोवा सेलिब्रेट करने पहुंचे थे जिनके कई सारे विडियोज सामने आ रही है। इनकी एक ऐसी विडियो भी है जिसे देखने के बाद फैंस नाराज हो रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पैपराजी पेज वूमप्ला ने इनकी एक विडियो शेयर की है, जिसमें करण और तेजस्वी एक पार्क में नज़र आ रहे हैं। अंधेरी रात में तेजस्वी करण कुंद्रा के गोद में है। जैसे ही उन्हें पैपराजी ने देखा वह चौंक गई और पूछा, आपलोग यहां क्या कर रहे हो? हालांकि इस पोज में तस्वीरें क्लिक करवाने की करण की कोई इच्छा नहीं थी। तेजस्वी भी थोड़ी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी और वह अपना चप्पल लाने को कह रही थी ताकि गोद से नीचे उतर सके।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस पर नेटीजंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा उसे इतना नशे में क्यों कराया? दूसरे ने लिखा करण और तेजस्वी हमेशा चर्चा में रहते हैं, उन्हें अपना भी टाइम नहीं मिल पाता। कुछ ने इसे ड्रामा कहा तो एक अन्य ने लिखा कि कुछ शर्म बची भी है कि बेच खाए।

आपको बता दें कि तेजस्वी और कर्ण की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 के घर से शुरू हुई थी। घर से निकलने के बाद भी दोनों साथ है। हालांकि अभी शादी को लेकर दोनों का कोई खास प्लान नहीं है। दोनों फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। कथित तौर पर तेजस्वी प्रकाश ड्रीम गर्ल 2 से बॉलिवुड में एंट्री करने वाली है जिसमें उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना होंगे।

ये भी पढ़ें   बहुत हुआ अब मैं बायकाट का चलन बर्दास्त नहीं करूँगा - लोगों ने किया Arjun Kapoor को ट्रोल