January 19, 2022

Tejashwi Prakash से शादी नहीं करेंगे करण कुंद्रा, सुनकर हैरान हो गये घरवाले

Karan Kundra will not marry Tejashwi Prakash, the family members were surprised to hear

Tejashwi Prakash : बिग बॉस 15 का नवीनतम एपिसोड सभी बहस और ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के बारे में था। गैर-वीआईपी सदस्य शमिता शेट्टी, निशांत भट, अभिजीत बिचुकले और प्रतीक सहजपाल को टीटीएफ टास्क जीतने के लिए इसे लड़ते हुए देखा गया। इन सबके बीच एक मजेदार पार्ट भी हुआ। टास्क के दौरान, तेजस्वी प्रकाश मजाक में करण से पूछते हैं कि क्या वह उन्हें अपनी मार्च की शादी के लिए आमंत्रित करेंगे। अभिनेता ने उसे जवाब देते हुए कहा कि हाँ उसे आमंत्रित किया जाएगा क्योंकि उसे सारा काम करना है।

सभी घरवाले चौंक जाते हैं और यहां तक ​​कि उनसे पूछते हैं कि यह प्यार क्या है। वह आगे कहता है कि उसे उसकी शादी में कई काम करने हैं, इसलिए वह वहीं रहेगी। उमर तेजस्वी से यह भी कहता है कि वह उसे शादी के लिए लेने आएगा और बाद वाला उसे धन्यवाद देता है। राखी सावंत उन्हें राहुल वैद्य और दिशा परमार की तरह शादी करने की सलाह देती हैं। वह कहती हैं, “अभी राहुल-दिशा ने भी शादी की थी, फ्री में की पूरी शादी और तीन दिन तक सब चला सब, तुम लोग भी ऐसे ही करना।”

तेजस्वी उसे सुधारती हैं और कहती हैं कि करण और उसकी शादी एक दूसरे से नहीं बल्कि किसी और से हो रही है। यह सुनकर राखी सावंत विजयी डांस करती हैं। करण कुंद्रा और उमर रियाज भी उनके साथ ‘बच गया बच गया’ गाने में शामिल होते हैं। राखी यहां तक ​​​​कहती हैं, “बच गया जोंक से शादी नहीं होगी”। तेजस्वी दंग रह जाती हैं और करण पर चिल्लाती हैं और उसे अपने उपनाम ‘सनी’ से बुलाते हैं।

इस एपिसोड में शमिता शेट्टी ने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के सभी प्रमुख दौरों में जीत हासिल की। रश्मि देसाई, करण कुंद्रा, उमर रियाज और राखी सावंत वीआईपी सदस्य थे और 5वें टिकट टू फिनाले विजेता को चुनने का फैसला उनके हाथ में था। प्रतीक, देवोलीना और निशांत ticket to finale टास्क से बाहर हो गए हैं।

You cannot copy content of this page
Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल काजू के यह जबरजस्त 7 फ़ायदे,आइए जानें Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और इसकी खूबियां घर परबनाए बंगाल का नामी मिस्टी दोई सारा अली खान ने मां संग किए महाकाल के दर्शन