Kapil Sharma ने की फरारी गाड़ी चुराने की कोशिश, महिला मालिक ने रसीदा चांटा – Video में यूँ भागते नजर आए कॉमेडियन

Kapil sharma

डेस्क : कॉमेडी किंग Kapil Sharma अपने फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। अक्सर इन के वीडियोस और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कपिल शर्मा भी अपने फैंस के लिए अक्सर ही कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में कपिल शर्मा एक खूबसूरत सी लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी सुमोना चक्रवर्ती वहां आ जाती है। इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि कपिल शर्मा को वह लड़की थप्पड़ मारती है। कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें लाल रंग के ड्रेस में में एक खूबसूरत सी लड़की कपिल शर्मा से बात करती हुई दिख रही है। कपिल उससे फ्लर्ट करते हैं और काफ़ी झूठ बोलते हैं। वे कहते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका है। साथ ही वहां खड़ी एक फरारी गाड़ी के बारे में बताते हैं कि वह भी उन्हीं का है। कपिल के मजाकिया अंदाज को देखकर काफी हंसी आती है।

इसके बाद कपिल उस फरारी में लड़की को बैठा लेते हैं, लेकिन कार शुरु नहीं कर पाते। तभी उनकी पत्नी का क़िरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती वहां आ जाती है और सारी पोल खोल देती हैं। सुमोना बता देती है कि कपिल शादीशुदा है और यह गाड़ी भी उनकी नहीं है। यह सब जानने के बाद लड़की को गुस्सा आता है और वह कपिल शर्मा को एक थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद वह वहां से चली जाती है। विडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है कि जब दुबई में आप चिट करो। इसके साथ ही उन्होंने तीन फनी इमोजी भी शेयर किया है।

हालंकि आपको बता दें कि यह सब स्क्रिप्टेड है जो फैंस को काफ़ी पसंद भी आ रहा है। फैंस के साथ -साथ कुछ सेलेब्स ने भी कपिल शर्मा के विडियो पर कमेंट किया है और कपिल शर्मा की तारीफ़ की है। बताते चलें कि जल्द ही कपिल शर्मा यूएस और कनाडा टूर पर जाने वाले हैं को 11 जून से शुरु होने वाला है। इसके अलावा इसके अलावा वे बॉलीवुड फिल्म में भी जल्दी ही नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर अभी कुछ खास जानकारी नहीं मिली कपिल शर्मा ने इससे पहले किस किस को प्यार करूं और फिरंगी में भी नज़र आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?