कपिल शर्मा का बदल गया है पूरा लुक- हर एंगल से दे रहे हैं बॉलिवुड के दिग्गजों को सीढ़ी टक्कर

kapil sharma only

डेस्क : कपिल शर्मा ने अपनी प्रदर्शनी ‘द कपिल शर्मा शो’ के शुरुआती सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन जब से प्रशंसकों को लगा कि कृष्णा अभिषेक इस शुरुआती सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे, प्रशंसकों को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। कहा जा रहा है कि कृष्णा अभिषेक कुछ शुरुआती प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं, जिसके चलते वह कपिल के शो का हिस्सा नहीं होंगे।

भारती सिंह ने अपने एक वीडियो में इसका इशारा भी दिया था। कृष्णा अभिषेक ने मौखिक रूप से व्यक्त किया कि वह कुछ ‘परिचित मुद्दों’ के कारण ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन फैंस को अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने का फैसला कर लिया और कपिल ने भी हामी भर दी? अब असली वजह क्या है, ये सिर्फ कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक केन ही हैं। लेकिन दोनों के बीच मुकाबला काफी समय से चल रहा है. कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच यह प्रतिद्वंद्विता ‘कॉमेडी सर्कस’ के जमाने की है।

इस बात की जानकारी खुद कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में दी थी। कृष्णा अभिषेक ने 6 साल पहले 2016 में ‘पीटीआई’ के साथ मौखिक रूप से बात करते हुए मौखिक रूप से व्यक्त किया, ‘कोई सम्मान नहीं बचा है क्योंकि कॉमेडी सर्कस के समय से हमारे बीच शीत युद्ध था’। हम दोस्त नहीं है। कृष्णा अभिषेक ने इस बारे में मौखिक रूप से कहा था कि उन्होंने कपिल को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ छोड़ने के लिए नहीं चुना। वह उनके बीच एक स्वास्थ्यप्रद प्रतियोगिता करना चाहता था। कुछ समय तक कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। लेकिन बाद में दोनों ने सहयोग करने का फैसला किया।

कृष्णा अभिषेक कपिल के शो में सपना रेजप्लेंडेंसी पार्लर वाली की भूमिका में शामिल हुए। सुनील ग्रोवर के बाहर होने के बाद कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में कदम रखा। सपना पार्लर वाली के अलावा, उन्होंने जग्गू दादा (जैकी श्रॉफ) और धर्मेंद्र की भूमिका में दर्शकों को खूब लुभाया। ‘द कपिल शर्मा शो’ में कहीं न कहीं सुनील ग्रोवर की जगह कृष्णा अभिषेक ने भरी थी। लेकिन अब कृष्णा अभिषेक के ‘द कपिल शर्मा शो’ में नहीं होने से शुरुआती सीजन में खालीपन जरूर होगा।

ये भी पढ़ें   बिग बॉस-16 को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा -इस बार ले रहे हैं इतनी ज्यादा कीमत