28 January 2023

कपिल शर्मा ने गौर गोपाल दास से पुछा मोहब्बत के बारे में – बोले आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी? साधू ने दिया ये जवाब

gaur gopal das

कपिल शर्मा ने गौर गोपाल दास से पूछा, “क्या आपको कभी प्यार हुआ है?” प्रेरक शिक्षक ने इसका उत्तर दिया , मोटिवेशनल गुरु गौर गोपाल दास जल्द ही द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे। कपिल शर्मा शो में मोटिवेशनल स्पीकर से कुछ निजी सवाल भी पूछते नजर आएंगे।

मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास के अलावा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जल्द ही 90 के दशक के कई सिंगर्स नजर आएंगे. 90 के दशक की हिट गायिका सुनीता राव, श्वेता शेट्टी, अल्ताफ राजा, शब्बीर कुमार स्पीकर गोपाल दास के साथ द कपिल शर्मा शो के मंच साझा करेंगे। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा खुलकर गोपाल दास से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछते नजर आएंगे। यहां तक ​​कि कपिल मजाक में गौर गोपाल दास से पूछते हैं कि क्या उन्हें कभी प्यार हुआ है।

द कपिल शर्मा शो ज्ञान और संगीत का संगम होगा: सोनी ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘सोनी टीवी पर इस वीकेंड रात 9:30 बजे कपिल शर्मा शो ज्ञान और संगीत से भरपूर होगा क्योंकि 90 के दशक के मोटिवेशनल स्पीकर्स और रेट्रो सिंगर्स का आगमन हो रहा है।

गुस्ताख़ी माफ़ करना, क्या तुमने कभी प्यार किया है?”: प्रोमो की शुरुआत कपिल के गौर गोपाल दास द्वारा मंच पर स्वागत किए जाने से होती है और वह अपने एक प्रेरक वीडियो के बारे में बात करता है जिसमें वह स्पीक के साथ ‘प्रेमिका-प्रेमी’ के बारे में बात करता हुआ दिखाई देता है। इस बारे में उनसे पूछते हुए कपिल शर्मा पूछते हैं, सर, अशिष्टता क्षमा करें, लेकिन क्या आपके पास एक छात्र होने का अनुभव है या आपको कभी प्यार हुआ है?

गौर गोपाल दास ने जवाब: हालांकि मोटिवेशनल गुरु ने इसका सीधा जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने कहा कि कपिल आज बहुत फ्रीडम ले रहे हैं’। आपको बता दें कि गौर गोपाल दास के लाखों अनुयायी हैं, उन्होंने बहुत कम उम्र में घर छोड़ दिया और एक तपस्वी का जीवन अपना लिया और आज उनके न केवल भारत में बल्कि दुनिया के कोने-कोने में अनुयायी हैं।

पूर्व प्रशंसक बहुत विनम्र और शर्मीले थे: कपिल ने श्वेता शेट्टी से उनके दीवाने फैन्स से पूछा। उन्होंने कहा, “उस समय, प्रशंसक उस तरह बिल्कुल नहीं थे जैसा हम आज देखते हैं।” वह बहुत ही विनम्र और शर्मीले स्वभाव के थे। वह शब्बीर को गले लगाते हैं और कहते हैं कि कैसे सेल्फी क्लिक करते समय प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों को बिना अनुमति के गले लगाते हैं। जिस पर कपिल मजाक में कहते हैं कि गले मिलते ही शब्बीर के चेहरे पर चमक आ गई।

कपिल ने अल्ताफ रजाक का मजाक उड़ाया: कपिल ने इस बात का भी मजाक उड़ाया कि कैसे अल्ताफ राजा शो में अपनी उपस्थिति के दौरान चमक रहे थे। कपिल ने मजाक में कहा कि ऐसा लगता है कि शो में आने से पहले उनका चेहरा काफी देर तक पानी में डूबा रहा।