दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही Kanika Kapoor, इस वजह से छोड़ा था पहले पति ने

Kanika Kapoor

Desk : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कनिका कपूर आपने एनआरआई. बॉयफ्रेंड गौतम के साथ हाथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गौतम पेशे से एक बिजनेसमैन है। कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी लंदन के ही बिजनेस मैन राज चंदोक के साथ साल 1997 में मात्र 18 साल की उम्र में हुई थी।

साल 2012 में कनिका और राज का तलाक हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। कनिका ने तलाक होने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े कई सारी पर्सनल बातें भी शेयर की थी। जब पहली बार वह राज चंदोक से मिली तो उन्हें प्यार हो गया था। महज 18 साल की उम्र में उन्होंने शादी कर ली।

Kanika Kappor

शादी करने के बाद जब राज के साथ में रहने लगी तब मुझे एहसास हुआ कि राज के साथ शादी करने का फैसला मेरा गलत था। खुद को मैं कर महसूस करने लगी थी। उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही वह डिप्रेशन में चली गई थी और सब कुछ धीरे-धीरे खराब होने लगा था। साल 2012 में कनिका और राज ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। कनिका के तीन बच्चे हैं जिनके नाम आयाना, समारा और युवराज है।

Kanika Kapoor

कनिका को जिंदगी ने एक बार फिर से दोबारा खुश होने का मौका दिया है और वह एक बार फिर से अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही है। करीब 1 साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद कनिका और उनके बायफ्रेंड गौतम शादी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि शादी की सभी फंक्शन लंदन में ही हो रही है और वही शादी भी होगी।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड क्वीन Rakhi Sawant को चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड, तो क्या नए बॉयफ्रेंड से दिल भर गया ?