May 19, 2022

ऑस्कर समारोह में होस्ट को थप्पड़ जड़ने वाले Will Smith को कंगना रनौत ने बताया अपनी तरह, दे दिया ये नाम

will smith कंगना रनौत

डेस्क : 94वें एकेडमी अवार्ड समारोह के मंच पर सरेआम होस्ट क्रिस रॉक को तमाचा रसीद दिए जाने की चर्चा हर जगह हो रही है। सेलिब्रिटीज के प्रतिक्रिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर मिम्स में भी will smith कंगना रनौत के थप्पड़ की आवाज गूंज रही है। इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्हें बिगड़ा हुआ संघी बताया।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने विल पर बना एक मींस शेयर किया है जो विल की भारत यात्रा के चार तस्वीरों का कोलाज है। पहली तस्वीर में वह गंगा किनारे आरती करते दिख रहे हैं और लिखा हुआ है, मैं पूजा भी करता हूं। वहीं दूसरी तस्वीर में हाथ जोड़े पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। इसपर लिखा जाप भी करता हूं। तीसरी तस्वीर में अध्यात्मिक गुरु के साथ और चौथी तस्वीर थप्पड़ वाली है। इसके साथ ही कंगना ने लिखा है कि इससे यह साबित होता है कि विल एक संघी है, वह भी मेरी तरह बिगड़ा हुआ है।

मालूम हो कि रविवार को ऑस्कर समारोह के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को जोक सुनाते हुए होस्टिंग कर रहे थे। तभी विल स्मिथ की पत्नि की बोल्डनेस को लेकर जोक किया। विल पहले तो मुस्कुराते रहे और फिर मंच पर जाकर क्रिस को सरेआम थप्पड़ मार दिया। इसके बारे में मौजूद हर कोई हक्का बक्का सा रह गया। इस घटना के बाद किंग रिजल्ट के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड विल को दिया गया। भावुक हुए विल ने अपनी स्पीच में इस घटना पर अफ़सोस जाहिर किया, लेकिन क्रिस को लेकर कोई भी बात नहीं की। वहीं अगले दिन एक पोस्ट शेयर करके अपना आपा खोने के लिए क्रिस और एकेडमी से माफ़ी मांगी। इसके पहले एकेडमी द्वारा कहा गया कि किसी भी तरह की हिंसा का हम समर्थन नहीं करते और बाद में पूरे मामले की समीक्षा करने की भी बात कही।