May 18, 2022

Lock up के 200 मिलियन व्यूज जाने के बाद kangana Ranaut ने karan johar को लिया आड़े हाथ, कहा- तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो

kangana ranaut and karan johar

डेस्क : Kangana Ranaut एक ऐसी हस्ती हैं जो अपने मन की बात कहने और अपने विचार खुलकर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में MX Player ALT Balaji पर कैद-आधारित रियलिटी शो lock up की मेजबानी में व्यस्त है और इस बात से बहुत खुश है कि शो ने अपने प्रीमियर के बाद से 200 मिलियन से अधिक बार देखा है और इसके बारे में पोस्ट करते हुए कंगना ने करण जौहर पर कटाक्ष किया।जो लोग नहीं जानते हैं

उनको बता दे कंगना करण का विवाद साथ तब से चल रहा हैं, जब से उन्होंने कॉफ़ी विद करण में उन्हें ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ कहा था। ध्वजवाहक यानि nepotism का झंडा लेकर अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, उसने करण जोहर का उल्लेख किया और कहा कि वह रियलिटी शो की लोकप्रियता को देखकर रो रहा होगा। गुरुवार आधी रात के आसपास अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने लॉक अप के 200 मिलियन व्यूज का जश्न मनाते हुए एक note शेयर किया।

उसने लिखा “जैसे ही लॉक अप 200 मिलियन बार देखा गया …. सारे चंगू मंगू सेना/क्रूरला का मीडिया/पापाजो उसके साथ, रो रहे होगे छुप छुप के… इतने पापड़ बेलने के बाद भी देखो 200 million हो ही गए …और अभी आगे आगे देखो होता है क्या, तेरे रोने के दिन आ गए पापा जो . यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने lock up की तारीफ करते हुए फिल्म इंडस्ट्री के किसी शख्स का जिक्र किया है।

शो के launch होने के समय, उन्होंने परोक्ष रूप से अपने कथित पूर्व प्रेमी, ऋतिक रोशन का नाम भी drag किया था.जब यह बात कर रही थी कि रियलिटी शो में वह क्या कहेगी, इस बारे में लोग कैसे चिंतित थे। कंगना ने ऋतिक को टारगेट करते हुए कहा था, “लोग पांच उंगलियाँ मिला के हाथ जोड़ रहे हैं। वैसा गला तो 6 उंग्लियों वालो का भी सुखा रहा है। अब हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि कंगना रनौत की इस खुदाई पर करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया होती है या नहीं।

You may have missed